पंजाब

चुनावी घोषणा पत्र से कांग्रेस का आतंकवाद समर्थित चेहरा हुआ बेनकाब : अशोक हिक्की

Share now

जालंधर : भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी एडवोकेट अशोक सरीन हिक्की ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस द्वारा जारी किए गए घोषणापत्र को देश की सुरक्षा पर प्रहार करार देते हुए कहा कि यह घोषणा पत्र देश को तोड़ने का काम करेगा। अफस्पा हटाने का वायदा कर कांग्रेस ने जहां सेना के अधिकारों पर शिकंजा कसने का नापाक सपना देखा है, जिससे कांग्रेस का आतंकवाद समर्थित चेहरा अब बेनकाब हो गया है।
श्री हिक्की ने कहा कि असल में कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ है, इसीलिए घोषणापत्र में वादा किया गया है कि देशद्रोह कानून खत्म होगा और सेना को मिले विशेषाधिकार कानून की समीक्षा होगी। इसका मतलब है कि कांग्रेस ने कश्मीर में अलगाववादियों और आतंकवादियों से बैक डोर से समझौता कर लिया है।
श्री हिक्की के अनुसार इस बार लोकसभा चुनाव में देश के सामने दो विचारधाराएं हैं, जिसमें एक विचारधारा के तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जो गरीब कल्याण वाली सरकार, विकास के रास्ते पर मजबूती के आगे बढ़ने वाली सरकार, देश की आंतरिक एवं बाहरी सुरक्षा पुख्ता करने वाली सरकार दे रहे हैं। दूसरी विचारधारा उन लोगों की है, जो देश की अखंडता की कीमत पर सरकार बनाने के लिए लालायित हैं।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता और लोकसभा चुनावों में बीजेपी की बड़ी जीत देख कांग्रेस की नींद उड़ गई है। इसीलिए उसने अपने घोषणा पत्र में कई ऐसी घोषणाएं की हैं, जो न केवल समझ से परे हैं, बल्कि अव्यवहारिक भी। अगर कांग्रेस ने 70 साल में कुछ किया होता, तो आज उसे अपने घोषणापत्र में झूठे वादे नहीं करने पड़ते। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जिस तरह झूठ के पुलिंदे को अपना घोषणापत्र बताते हुए ऐतिहासिक कहा है, उसी तरह कांग्रेस की इस बार ऐतिहासिक हार होने वाली है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *