दिल्ली

वी लाइव इंडिया ने किफायती मी डीटीएच लॉन्च किया

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली 

भारत में इलेक्ट्रॉनिक्स में शीर्ष ब्रांडों में से एक बनने के इरादे के साथ, वी लाइव इंडिया ने किफायती मी डीटीएच लॉन्च किया, जिसने मनोरंजन को हर किसी के जीवन का हिस्सा बना दिया। इसे नई दिल्ली में इंडिया हैबिटेट सेंटर में लॉन्च किया गया। मुख्य अतिथि श्री नेह श्रीवास्तव, केंद्रीय सचिवालय सेवा अधिकारी सोसायटी के अध्यक्ष और भारत सरकार के रेल मंत्रालय में महासचिव श्री संधेश यादव के साथ। विशिष्ट अतिथियों में श्रीमती कशिश कंवर, बौलीवूड अभिनेत्री जिन्होने “वीरे दी वेडिंग” मे अपनी अदाकारी दिखाई और श्री विनय चौधरी, यूथ फॉर बीजेपी, नई दिल्ली के प्रवक्ता और केवी ग्रुप सिक्योरिटी सर्विसेज के अध्यक्ष शामिल थे।

वी लाइव इंडिया लिमिटेड ने डीटीएच का निर्माण के साथ अपना व्यवसाय शुरू किया और आज उसके कई उत्पादों की एक सफल श्रृंखला है, जिसमें डीटीएच, सीसीटीवी कैमरे, होम थिएटर और एलईडी शामिल हैं। इनके अलावा, इसने कई आगामी मॉडल लॉन्च इत्यादि । वी लाइव इंडिया के सी.ई.ओ, श्री मनीष शर्मा और निदेशक श्री दिलजीत सिंह और सुश्री सोनू शर्मा का मानना है कि उत्पादों और सेवाओं में विस्तार केवल भारतीय नागरिकों द्वारा दिखाए गए विश्वास के कारण ही संभव हो पाया हैं।

मी डीटीएच इसका नया उत्पाद है जिसे ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है कि हर किसी को जीवन में आनंद लेने का अधिकार है और यही कारण है कि यह बहुत ही उचित मूल्य पर बाजार में उपलब्ध होगा। टीम के सदस्यों ने इसके लॉन्च इवेंट की सफलता को व्यक्त किया। पूरी टीम हर एक के लिए आभारी है जिसने लॉन्च को सफल बनाने में योगदान दिया है. विशेष रूप से मेहमान जिनकी उपस्थिति ने पूरे आयोजन को और भी अधिक विशेष बना दिया। वी लाइव इंडिया प्राइवेट लिमिटेड से दिलजीत सिंह डोगरा (निदेशक / निर्माता) द्वारा आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस।

वेबसाइट: www.myvlive.in
www.vliveplus.com

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *