पंजाब

नव नियुक्त भाजपा जिला सचिव अनु शर्मा काे मंडल -5 ने किया सम्मानित

Share now

जालन्धर : आज भाजपा मंडल नंबर 5 में मंडल अध्य्क्ष विनीत शर्मा की अद्यक्षता में उपाध्यक्ष गुरदेव सिंह देबी के निवास स्थान से सदस्यता अभियान शुरू किया गया।इस अवसर पर प्रदेश कार्यकरणी सदस्य एडवोकेट अशोक गांधी,उषा महंत, जिला सचिव अनु शर्मा, किशनलाल शर्मा,रजिंदर गोसाईं,युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष संजीव शर्मा,दिनेश शर्मा, सदस्यता अभियान के प्रभारी तजिंदर वालिया,विशेष तौर पर उपस्थित रहे।इस अवसर पर पहले मंडल की और से अनु शर्मा का जिला सचिव बनने पर जोड़दार स्वागत किया गया और फिर सदस्यता अभियान शुरू किया गया।
इस अवसर पर एडवोकेट अशोक गांधी ने कहा की भाजपा इस समय भारत की ही नही विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है।उन्होंने कहा कि पंजाब भर में सदस्यता अभियान को लेकर भारी उत्साह है।उन्होंने कहा भाजपा के हर कार्यकर्ता को अपने अपने बूथ पर कम से कम 50-50 नए सदस्य बना उनको भाजपा की नीतियों के बारे में बताना होगा।उन्होंने कहा जैसे पूरे देश में लोकसभा चुनावो में भाजपा ने कांग्रेस का भारत मुक्त किया है उसी तरह 2022 में विधानसभा चुनावो में पंजाब में भी कांग्रेस मुक्त बनना होगा।
इस अवसर पर जिला सचिव अनु शर्मा ने कहा की भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें जिला सचिव बना महिलाओं का मान सनमान तो बढाया ही है। और उन्होंने कहा भाजपा ने इस से यह भी साबित किया है की भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो महिलाओं को बराबरी का पूरा हक देती है।उन्होंने कहा भाजपा जिला अध्य्क्ष रमन पब्बी जहा कही भी उनकी डयूटी लगाएगे वह उसे पूरी करने की कोशिश करेंगे।
इस अवसर पर जिला अध्य्क्ष विनीत ने कहा की भाजपा देश की सबसे बड़ी पार्टी है हर वर्ग का व्यक्ति भाजपा से जुड़ना चाहता है।इस अवसर पर विनीत शर्मा ने कहा की उनकी टीम पूरे मंडल में घर घर जा कर लोगो को भाजपा के साथ जोड़ेगा।
इस अवसर पर महामंत्री और सदस्यता अभियान के प्रभारी तजिंदर वालिया ने आए हुए कार्यकर्ता का धन्यवाद किया।
इस अवसर पर अजमेर सिंह बादल,परमजीत सिंह,सुरिंदर कौर,जसप्रीत कौर,गुरदीप कौर,निर्मल कौर,रजनी,बलजीत कौर,इंदरजीत सिंह,हरभजन कौर,सुरजीत कौर,बाला रानी,मनोज नन्ना,जरनैल सिंह,सुरिंदर सिंह,प्यारा सिंह,धर्म सिंह,करनजीत सिंह,आदि मौजूद रहे है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *