पंजाब

मान सिंह नगर में कूड़े का अंबार, दुर्गंध व आवारा पशुओं से जनता बेहाल, सो रहे निगम अधिकारी और पार्षद, डंप रखने की उठाई मांग

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर
लद्देवाली रोड पर मान सिंह नगर में डंप नहीं होने के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कूड़ा सड़क पर ही बिखरा रहता है. डंप नहीं होने के कारण जिसका जहां मन करता है वो कूड़ा फेंक कर चला जाता है. ऐसे में जब बारिश होती है तो हालात नरक से भी बदतर हो जाते हैं. कूड़े के कारण सड़क पर दलदल वाले हालात बन जाते हैं. वहीं, आवारा पशु भी दिनभर घूमते रहते हैं. कूड़े से उठने वाली दुर्गंध के कारण यहां से पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया है.साथ ही आसपास रहने वाले लोगों का घरों में रहना भी दूभर हो गया है.

कूड़े के ढेर के कारण यहां बीमारियां भी फैल रही हैं. संक्रामक रोगों के मरीजों की संख्या दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है. इस तरफ नगर निगम के अधिकारियों का कोई ध्यान नहीं है. कई बार शिकायत करने के बाद भी समस्या का कोई स्थाई समाधान नहीं निकल सका है. स्थानीय पार्षद ने भी इस दिशा में कोई पहल करना जरूरी नहीं समझा जिसके चलते जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. स्थानीय लोगों ने इलाके में एक डंप रखने की मांग मेयर जगदीश राज राजा और निगम कमिश्नर से की है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *