दिल्ली

अब दिल्ली में दस रुपये में भरपेट खाना खाएं, सरकार ने नहीं इन्होंने शुरू की है योजना, पढे़ं कहां मिल रहा भोजन, कैसी है क्वालिटी?

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली

जहां लगातार महंगाई का दौर चल रहा है लोगों को अपने घर के खर्चा तक चलाने में बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है वहीं स्नेह आप के लिए की अध्यक्ष बिंदिया मल्होत्रा ने अपने सदस्यों के साथ मिलकर पश्चिमी दिल्ली के रमेश नगर क्षेत्र में जरूरतमंद लोगों के लिए ₹10 थाली खाने की रसोई जिसका शुभारंभ देश के सबसे गुस्सैल आदमी का खिताब पा चुके व नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने किया.
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा समाज के सभी वर्गों के लोगों को ऐसे मिशन चलाने चाहिए जिससे जरूरतमंद लोगों की सहायता हो सके उन्होंने कहा आज भी कई ऐसे लोग हैं जो भरपेट खाना खाए बगैर सो जाते हैं उनके पास इतने पैसे भी नहीं होते कि वह एक समय का खाना भी सही ढंग से खा पाए इसके लिए सामाजिक व धार्मिक सभी संस्थाओं को कोई ना कोई ऐसा मिशन चलाना चाहिए जिसमें हर बंदे को भरपेट खाना मिल सके.
परमजीत सिंह पम्मा ने बताया कि नेशनल अकाली दल विभिन्न विभिन्न संस्थाओं से मिलकर उनको जागरूक कर इस प्रकार के जगह-जगह स्टॉल लगवा रहा है जिससे लोगों को घर का बना हुआ खाना ₹10 में मिल सके
इस अवसर पर बिंदिया मल्होत्रा ने बताया कि उनकी संस्था स्नेह आप के लिए समय-समय पर इसी प्रकार जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए कुछ ना कुछ करती रहती है उन्होंने बताया कि उनकी संस्था हर रविवार इसी प्रकार ₹10 में घर का भरपूर खाना लोगों को उपलब्ध करवाएगी यहां तक के हॉस्पिटलों व अन्य स्थानों के बाहर भी इसी प्रकार का मिशन चलाने जा रहे हैं.
इस अवसर पर नेशनल अकाली दल महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष भावना धवन, उपाध्यक्ष रश्मीत कौर बिंद्रा स्नेह आप के लिए की ओर से विवेक शर्मा ,आर.पी. नयर ,जवाहर लाल लाम्बा, आशीष मल्होत्रा ,विकास लाम्बा,जेवी अहूजा,नीरज, प्रमोद, उषा रानी , रूची ,ज्योति , डिंपी, डिंपी, विनोद सोनी, यश मेहरा, तरुन मेहरा, दीपक मेहरा, दुशंत विज, हिमांशु ,अनिल, प्रमोद सहित अनेक लोग उपस्थित थे

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *