हरियाणा

दिल्ली चुनाव से साबित हो गया कि जनता रीजनल पार्टियों को ज्यादा चाहती है : दुष्यंत चौटाला

Share now

सोहना, संजय राघव
हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली चुनाव को लेकर कहा कि इस चुनाव से एक बात साबित होती है कि जनता रीजनल पार्टियों को ज्यादा चाहती हैं। इस मौके पर उन्होंने कहा कि शिक्षा को लेकर हरियाणा में बहुत जल्द बदलाव होने जा रहा है। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला कस्बे के निरंकारी बाबा गुरबचन सिंह मेमोरियल कॉलेज में आयोजित दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे। उन्होंने इस मौके पर 140 छात्रों को डिग्री प्रदान की। इसके अलावा शिक्षा खेल और सांस्कृतिक गतिविधि क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को भी पुरस्कार से सम्मानित किया।
दीक्षांत समारोह के मौके पर कार्यकारी समिति के अध्यक्ष श्री आर एस मन्हास ने मुख्य अतिथि दुष्यंत चौटाला को फूल देकर उनका स्वागत किया। गवर्निंग बॉडी के महासचिव श्री एसएस सेठी ने विगत वर्षों में कॉलेज में हुए विकास पर अपनी रिपोर्ट प्रस्तुत की ।कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ एम एस खत्री ने कॉलेज के शिक्षा, खेल, पाठ्य प्रतिनिधियों के क्षेत्र में उत्थान का उल्लेख किया।
दीक्षांत समारोह के मौके पर उपमुख्यमंत्री दुष्यन्त चौटाला ने कहा कि निरंकारी मिशन ने जिस तरह शिक्षा के स्तर को बढ़ाया है वह एक सराहनीय कदम है।

कॉलेज के 4 छात्र नेशनल लेवल पर अगर पदक प्राप्त करते हैं तो इससे यह दर्शाता है कि शिक्षा को किस ऊंचाइयों तक ले जाया जा रहा है. वहीं उन्होंने कहा कि निरंकारी मिशन को मेवात क्षेत्र में भी अपनी एक विंग खोलनी चाहिए ताकि वहां भी लोगों को शिक्षा का फायदा मिल सके। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री ने दिल्ली चुनाव को लेकर कहा कि जनता ने अपना निर्णय सुनाया है चुनाव से एक बात साबित है की जनता रीजनल पार्टियों पर अधिक विश्वास करती है ।हरियाणा में शिक्षा की योजना को लेकर कहा कि जल्दी बजट पास होने वाला है वह शिक्षा के लिए हरियाणा में एक विशेष बजट पास होगा।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *