दिल्ली

केजरीवाल सरकार को लेकर फिर सच हुई ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ की भविष्यवाणी, शुरू हो गए सरकार के बुरे दिन, पढ़ें और क्या कहा था नरेश नाथ ने

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ ने भारत की सियासत को लेकर जितनी भी भविष्यवाणी की हैं वो सभी एक के बाद एक सच साबित हो रही हैं. फिर चाहे वह लोकसभा चुनाव को लेकर हो, महाराष्ट्र, हरियाणा और झारखंड के चुनाव को लेकर हो या फिर केजरीवाल सरकार के सत्ता में वापसी को लेकर की गई भविष्यवाणी हो. नरेश नाथ के द्वारा सितारों की चाल के आधार पर जो भी गणना की गई उसकी सत्यता हर बार राजनीतिक परिदृश्य में साबित हुई है. ताजा मामला केजरीवाल सरकार के तीसरे कार्यकाल के शुरूआती वर्षों का है. नरेश नाथ ने कुछ रोज पहले सितारों की चाल के आधार पर यह भविष्यवाणी की थी कि अरविंद केजरीवाल सरकार के इस कार्यकाल के शुरूआती ढाई साल अच्छे नहीं रहेंगे. मुफ्त स्कीमों के चलते सरकार को संकट का सामना करना पड़ेगा. यह भविष्यवाणी भी अब सही साबित होती नजर आ रही है. जिस अरविंद केजरीवाल सरकार को सीएजी की रिपोर्ट में क्लीन चिट देते हुए देश भर की अकेली मुनाफे वाली सरकार का सर्टिफिकेट दिया था अब वही सरकार राजकोषीय घाटे से जूझती नजर आ रही है. हाल ही में खुलासा हुआ है कि मुफ्त स्कीमों के चलते दिल्ली सरकार का राजकोषीय घाटा 55 गुणा तक बढ़ गया है. इतना ही नहीं महिलाओं को मुफ्त सफर की सुविधा दिए जाने की वजह से दिल्ली परिवहन विभाग 1750 करोड़ रुपए के घाटे में आ गया है.

अच्छे नहीं होंगे केजरीवाल के अगले ढाई साल, सीबीआई के शिकंजे में फंस सकते हैं मंत्री-अफसर, पढ़ें ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ की पूरी भविष्यवाणी – India Time 24 https://indiatime24.com/2020/02/18/naresh-nath-warn-delhi-government/#.XkuJIFbwZJA.whatsapp
सिर्फ दिल्ली सरकार ही नहीं बल्कि भाजपा को लेकर भी नरेश नाथ ने जो भविष्यवाणी दिल्ली चुनाव में भाजपा की हार के बाद की थी उसकी सत्यता भी झारखंड में उस वक्त देखने को मिली जब झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने अपनी पार्टी का अस्तित्व समाप्त करके भाजपा ज्वाइन कर ली. नरेश नाथ ने दिल्ली विधानसभा चुनावों के नतीजे आने के बाद यह कहा था कि भाजपा अब रणनीति में बदलाव करते हुए क्षेत्रीय दलों के साथ मेलजोल बढ़ाएगी.
बहरहाल, नरेश नाथ ने दिल्ली की जनता को लेकर भी उसकी परेशानियों के बढ़ने का दावा किया था. नरेश नाथ ने कहा था कि केजरीवाल सरकार के शुरुआती ढाई साल अच्छे नहीं रहेंगे. इसके चलते दिल्ली की जनता को भी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. जिस तरह से नरेश नाथ द्वारा नाथ गद्दी से की गई भविष्यवाणी सत्यता की ओर बढ़ती जा रही है उससे यह साफ हो गया है कि आने वाले समय में दिल्ली की जनता की मुश्किलें और बढ़ेंगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *