पीड़ित नरेश नाथ
पंजाब

चीन के कैमिकल वार से बचना है तो पांच साल तक चाइनीज लोगों और चाइनीज सामान को करें बैन : नरेश नाथ

Share now

नीरज सिसौदिया, जालंधर 

विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष आचार्य नरेश नाथ ने चीन पर कैमिकल युद्ध शुरू करने का आरोप लगाते हुए विभिन्न देशों को इससे बचाव के तरीके सुझाए हैं. उन्होंने इस कैमिकल वॉर से बचने के लिए पांच साल तक चाइनीज लोगों और चाइनीज सामान को पूरी तरह से प्रतिबंधित करने की सलाह दी है.

नरेश नाथ ने कहा है कि टीवी चैनल वाले कहानियां बना-बना कर चीन और भारत के युद्ध की संभावनाओं को दिखा रहे हैं जबकि चीन केमिकल युद्ध कोरोना के रूप में शुरू कर चुका है. चीन और कोरिया जैसे देश अब कभी भी गोली नहीं चलाएंगे. वे अपने केमिकल विषाणु दूसरे देश में अपने ही human bomb रूपी व्यक्तियों द्वारा फैला देंगे और फिर दूसरे देशों की जनता को कमजोर कर और उन देशों की आर्थिक हालातों को चकनाचूर कर देंगे. यह आने वाले भविष्य की नीच सोच वाली सरकारों की नीति होगी इससे कैसे निपटना है यही आने वाले भविष्य की सोच होनी चाहिए.
यदि दुनिया वास्तव में चीन और उत्तर कोरिया जैसे सनकी देशों और उनके सनकी राजाओं की गंदी सोच से बचना जाती है और अपनेे  देश को बचाना चाहती है तो भविष्य के लिए इन देशों के नागरिकों को अपने देश में आने के लिए आने वाले 5 साल तक बैन कर देना चाहिए. इनके द्वारा भेजे गए सामान भी 5 साल तक बैन हो जाने चाहिए वायरस कैसे और किन चीजों से हमारे देश में आएगा यह हम कह नहीं सकते.
सावधानी में बचाव है
ज्योतिष विज्ञान बार-बार कह रहा है कि शनि मकर राशि में है. नीच व्यक्ति इस वक्त अपनी नीच सोच के कारण कामयाबी की ओर बढ़ेंगे. गुरु बृहस्पति भी नीच राशि में बैठे हैं इसलिए धर्म को बहुत ज्यादा मदद नहीं मिल सकती है. इसलिए कर्मठ बनें, राष्ट्रहित में व्यक्ति विशेष हित में सजग हों, यही आज की वक्त की जरूरत है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *