दुनिया देश मनोरंजन

शाहरुख खान लॉकडाउन में बालकनी में खड़े होकर शूटिंग करते हुए आए नजर…

Share now

कोरोनावायरस  के कारण पूरी दुनिया में तहलका मचा हुआ है. इस मुश्किल वक्त में ज्यादातर लोग अपने घरों से काम करने को मजबूर हैं. कोरोनावायरस के कारण बॉलीवुड भी ठप पड़ा हुआ है. फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह बंद हो चुकी है, जिसकी वजह से फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान इस मुश्किल वक्त में अपने घर से काम कर रहे हैं. हाल ही में एक्टर का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में किंग खान अपने घर की बालकनी में शूट करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान अपने बंगले ‘मन्नत’ की बालकनी में खड़े होकर कुछ शूट कर रहे हैं. वीडियो में कैमरा और लाइट्स भी साफ तौर पर नजर आ रही हैं. एक्टर के इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया पर फैन्स के कमेंट्स की लाइन लग गई. शाहरुख खान  के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्टर के इस वीडियो को देख फैन्स में काफी एक्साइटमेंट भी है.

बता दें, एक्टर शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म ‘जीरो ‘ में नजर आए थे. इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ एक्टिंग करते दिखे थे. हालांकि, शाहरुख खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, जिसके बाद एक्टर ने कोई नई फिल्म नहीं की. लेकिन, अब एक्टर का शूट करते हुए यह वीडियो देखकर फैन्स में एक्साइटमेंट दोगुना हो गया है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *