दुनिया देश मुंबई

परिवार ने कहा, ‘सुशांत सिंह राजपूत हमारे लिए इकलौता और दुलारा गुलशन’…

Share now

सुशांत सिंह राजपूत  के निधन से सभी लोग दुखी हैं. पुलिस भी इस मामले की जांच में जुटी हुई है. फैन्स भी लगातार उनको न्याय दिलाने की मांग सोशल मीडिया पर कर रहे हैं. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने उनकी कई बातों को शेयर कर अलविदा कहा है. परिवार ने कहा: “आपके लिए सुशांत सिंह राजपूत और हमारे लिए हमारा इकलौता और दुलारा गुलशन. खुला दिल, बातूनी और तेज दिमाग. हर चीज को लेकर जिज्ञासु. हर बात को लेकर उत्सुक. बड़े सपने देखना और उन्हें सच कर दिखाना उनका शौक था. मुस्कुराते को पोर-पोर खिल उठता था. परिवार के बड़ों का गौरव और बच्ंचो के पेरणा-पुंज थे, एक दूरबीन हमेशा साथ रखते शनि ग्रह के छल्लों को निहारने का शौक जो था, हमें ये मानने में बरसों लगेंगे कि उनकी सहज हंसी अब कभी हमारे कानों में नहीं गूंजेगी.”

वे परिवार में कभी ना भरी जा सकने वाली रिक्तता छोड़ गए है, इस शून्य से हम स्तब्ध हैं. वे अपने प्रशंसकों से बेहद पार करते थे. आप सबने हमारे गुलशन पर जो असीम प्रेम बरसाया है उसके लिए हम हदय से कृतज हैं अब जब वो हमारे साथ नहीं हैं, उनके स्मृति को संजोने के लिए हमने सुशांत सिंह राजपूत  फाउंडेशन की स्थापना की है. उद्देश्य सुशांत के पसंदीदा क्षेत्र जैसे कि सिनेमा, विजान और खेल में उभरती प्रतिभाओं को समर्थन प्रोत्साहन देना है.”

“उनका बचपन पटना के राजीव नगर में बीता था. उनके आवास को हम उनका स्मारक बनाने जा रहे हैं. वहां उनके हजारो किताबों, दूरबीन, फ्लाइट. स्मियूलेटर, गिटार, फर्निटर, एवं अन्य चीजों को प्रदर्शित करने का विचार है. हमारी हार्दिक इच्छा है कि उनके प्रशंसक उनसे जुड़े रहें. सुशांत के इंस्टाग्राम पेज को करोड़ों प्रशंसक फॉलो करते हैं. हम इसे लेगेसी अकाउंट की तरह चलाए रखना चाहतेहैं. जिससे कि सुशांत के दिल का रिश्ता उनके प्रशंसकों के साथ हमेशा बना रहे.”

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *