दिल्ली दुनिया देश

सैलरी मांगने गई महिला के साथ की ये शर्मनाक हरकत…

Share now

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में एक आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में काम करने वाली महिला स्टाफ को अपनी सैलरी मांगना महंगा पड़ गया. सैलरी तो नहीं मिली, सैलरी के बदले स्पा की मालकिन ने न सिर्फ उसके साथ मारपीट की, बल्कि स्टाफ पर अपने कुत्ते को छोड़ दिया.

कुत्ते ने महिला के चेहरे को काट कर खराब कर दिया. महिला के चेहरे पर 15 टांके लगे हैं. दो दांत तक टूट गए.

वहीं सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि दिल्ली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने में 20 दिन का वक्त लग गया. यानी 11 जून को ये घटना घटी और 2 जुलाई को पुलिस ने लोकल विधायक और एनजीओ के हस्तक्षेप के बाद केस दर्ज किया है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ अभी तक कोई करवाई नहीं की है.

आपको बता दे कि ये घटना सपना नाम की एक महिला के साथ घटी है. सपना जनवरी से मार्च में लॉकडाउन शरू होने तक इंदु आयुर्वेदिक स्पा सेंटर में काम करती थी. करीब डेढ़ महीने तक कान की काम बंद होने के बाद सपना अपनी मालकिन निकिता से सैलरी मांगती रही लेकिन निकिता बार बार ताल मटोल करती रही. 11 जून को जब वो फिर से स्पा सेंटर पहुंची तो सैलरी मांगने पर हाथापाई हुई और सपना पर कुत्ता छोड़ दिया गया.

कुत्ते ने सपना को बुरी तरह से काटा. शुरुआत में लोकल अस्पताल ने इलाज करने से मना कर दिया. पुलिस को भी फोन किया गया लेकिन किसी ने सपना की मदद तक नहीं की. फिर एम्स में सपना का इलाज हुआ.

सपना के चेहरे पर 15 टांके लगे हैं. दो दांत भी टूट गए हैं. इस मामले में में इंदु आयुर्वेदिक स्पा सेंटर की मालकिन से सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन वो फिलहाल अपना ठिकाना बदल चुकी हैं. पुलिस ने अब तक इस पर कोई ठोस कर्रवाई नहीं की है.

 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *