दुनिया देश यूपी

विकास दुबे पर शिकंजा बढ़ा, LDA की टीम पहुंची लखनऊ वाले घर…

Share now

गैंगस्टर विकास दुबे पर उत्तर प्रदेश प्रशासन का शिकंजा अब बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को लखनऊ प्रशासन की टीम विकास दुबे के घर पर पहुंची है. कानपुर में हुए एनकाउंटर में विकास दुबे के गैंग ने 8 पुलिसवालों को मार दिया, जिसके बाद से ही उसपर एक्शन तेज़ हो गया है.

विकास दुबे का कानपुर वाला घर पहले ही ढहाया जा चुका है, ऐसे में अब लखनऊ का घर भी ढहाया जा सकता है. लखनऊ में कृष्णानगर के इंद्रलोक में विकास दुबे का घर स्थित है. एलडीए की टीम ने उसके घर का मुआयना कर चुकी है.

मकान को गिराने की प्रक्रिया पर काम जारी है. मालिकाना हक, नक्शा, दस्तावेज जांच की गई. लखनऊ विकास प्राधिकरण की शुरुआती जांच में विकास के मकान को लेकर काफी कुछ गड़बड़ मिला है.

पिछले चार दिनों से विकास दुबे की तलाश है, लेकिन वो अभी तक नहीं मिल पाया है. उत्तर प्रदेश पुलिस, STF की कई टीमें यूपी का चप्पा-चप्पा छान रही हैं. शक है कि वो नेपाल बॉर्डर की तरफ या फिर बीहड़ इलाके की ओर भाग गया है, ऐसे में उसके पोस्टर चस्पा कर उसे ढूंढा जा रहा है.

इससे पहले पुलिस ने एक्शन लेते हुए विकास दुबे के कानपुर वाले घर को ढहा दिया था. इसके लिए उसी जेसीबी की मदद ली गई, जिसे अड़ंगा बनाकर विकास दुबे के गैंग ने पुलिसवालों पर गोलियां चलाई थीं. यहां बीते दिनों कानपुर के प्रशासन ने विकास दुबे के किले जैसे घर को उसी जेसीबी से मिट्टी में मिला दिया जो पुलिस टीम के घेराव में इस्तेमाल की गई थी. फिर उसकी कारों को जेसीबी के नीचे कुचला गया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *