दुनिया देश

शादीशुदा हैं पोर्न इंडस्ट्री की ये मशहूर स्टार्स, ऐसी है फैमिली लाइफ…

Share now

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम करना अपने फायदे और नुकसान के साथ आता है. जब लोग एडल्ट फिल्म स्टार्स के बारे में सोचते हैं तो वो ये सोचते हैं कि ये ऐसे लोग होते हैं, जो अपनी जिंदगी में कभी सेटल नहीं होते होंगे. क्योंकि उनका प्रोफेशन ऐसा है जिसमें शादी करना थोड़ा मुश्कि‍ल लगता है. जबकि असल में ऐसा नहीं है. आइए आपको बताएं उन एडल्ट स्टार्स के बारे में जिन्होंने शादी कर चुनी सिम्पल लाइफ.

सनी लियोनी का असली नाम करणजीत कौर वोहरा है. अमेरिका की एडल्ट फिल्म स्टार रहीं सनी इन समय बॉलीवुड में काम कर रही हैं. उन्होंने साल 2011 मे म्यूजिशियन डेनियल वेबर संग शादी की थी. इसके कुछ समय बाद सनी ने बेटी निशा को गोद लिया और फिर उन्होंने पति डेनियल मिलकर दो बेटों का स्वागत किया. ये दोनों बच्चे सनी को सरोगेसी से हुए.

अनीका ऐल्बराइट ने साल 2011 मे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को जॉइन किया था. उन्होंने मिक ब्लू और माइस्ट्रो क्लाउडीओ के साथ मिलकर एक प्रोडक्शन लेबल की शुरुआत की थी, जिसका नाम BAM Visions for Evil Angel था. ऐल्बराइट बाइसेक्शुअल हैं. उन्होंने मिक ब्लू से 2014 मे शादी कर ली थी.

एसा एक एडल्ट फिल्म स्टार, डायरेक्टर और लेखिका हैं. उन्होंने 19 साल की उम्र में Dominatrix के तौर पर काम करना शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने न्यूयॉर्क में बतौर स्ट्रिपर भी काम किया. साल 2006 से 2007 तक उन्होंने लव स्पन्ज रेडियो शो मे काम किया. इसी में उनकी मुलाकात एडल्ट स्टार जीना लिन से हुई. जीना ने ही एसा को एडल्ट फिल्मों में काम ऑफर किया था.

एशिया करेरा का करियर एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में साल 1993 से 2003 तक चला. इस बीच उन्होंने 400 से ज्यादा फिल्मों और वीडियोज में काम किया. 1995 मे एशिया ने एडल्ट फिल्म स्टार बड ली से शादी कर ली थी. 2003 मे दोनों का तलाक हो गया. बाद में उन्होंने लेखक और न्यूटरिलिस्ट डॉन लेमन से शादी की. उनके दो बच्चे हैं. दोनों बच्चों के पैदा होने के कुछ समय बाद करेरा के पति डॉन की मौत एक कार एक्सीडेंट में हो गई थी. इसके बाद एशिया करेरा को एक बेटा हुआ, जिसे उन्होंने अडॉप्शन के लिए दे दिया था.

बीबी जोन्स या फिर ब्रिटनी बेथ अमेरिका की पूर्व एडल्ट एक्ट्रेस और मॉडेल हैं. उनका असली नाम ब्रिटनी मैकलीन है. बीबी ने एरिज़ोना में एक स्ट्रिपर के तौर पर करियर की शुरुआती की थी. इसके बाद वे मात्र 19 साल की उम्र में डिजिटल प्लेग्राउन का हिस्सा बनीं. ऐसा करनी वाली वो सबसे यंग स्टार थीं. बीबी ने जिम ग्रडीना से शादी की और अब वे 2 बच्चों की मां बन चुकी हैं.

जेना एक अमेरिकन बिजनसवुमन, वेबकैम मॉडल और एडल्ट फिल्म स्टार हैं. उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता था. वे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फेमस पर्फॉर्मर रही हैं. जेना ने एडल्ट स्टार और विकेड पिक्चर्स के डायरेक्टर ब्रैड आर्मस्ट्रांग से शादी की थी. ब्रैड का असली नाम रॉडनी हॉपकिंस है. इन दोनों की शादी सिर्फ 10 हफ्ते ही चली.

 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *