दुनिया देश मुंबई

अंकिता लोखंडे के बॉयफ्रेंड विक्की जैन ने ट्रोल्स से परेशान होकर उठाया ये बड़ा कदम….

Share now

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने उनके परिवार, फैंस और इंडस्ट्री समेत उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankiya Lokhande) को भी हिलाकर रख दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया (Social Media) से लेकर अपने दोस्तों तक से दूरी बना ली है. बीते दिनों उनकी एक खास दोस्त ने अंकित की हालत बयान की थी वहीं इस बीच अंकिता के बॉयफ्रेंड (Boyfriend) विकी जैन (Vicky Jain) जबरदस्त चर्चा में आ गए हैं. कुछ समय पहले ही अंकिता ने उनसे मिलने की इच्छा जताई थी. वहीं हाल ही में विक्की को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल से इतने परेशान हो गए कि उन्होंने इसके चलते बड़ा कदम उठाया है.

दरअसल, विक्की जैन बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स के भद्दे कमेंट्स से जूझ रहे थे. वहीं सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट का कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है. अब विक्की के पोस्ट पर कोई कमेंट नहीं कर पाएगा. इससे कुछ समय तक उन्हें ट्रोल्स से छुटकारा मिल सकेगा. विकी से पहले भी कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स से परेशान होकर ऐसा कदम उठा चुके हैं.

बता दें कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे बुरी तरह टूट गई थीं. वहीं इसके कुछ सालों बाद अंकिता लोखंडे की लाइफ में विक्की जैन आए. अंकिता और विक्की एक दोस्त के जरिए मिले थे. दोनों की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते हैं. अंकिता और विक्की एक दूसरे की तस्वीरें अपने सोशल एकाउंट पर शेयर करते रहते हैं.

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने विक्की से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था कि- ‘मैं विक्की को वीडियो कॉल करती हूं और हां इन दिनों मैं उन्हें काफी मिस कर रही हूं. वो अभी बिलासपुर में हैं जहां वह अपने परिवार के साथ हैं और उनका ध्यान रख रहे हैं’.

 

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *