दुनिया

मोदी को धमकी देने वाली ये खूबसूरत लड़की अब छोड़ना चाहती है देश, जानिए क्यों?

Share now

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाली पाकिस्तान की खूबसूरत हसीना को अब अपना देश रास नहीं आ रहा है. वह अब पाकिस्तान से बाहर निकलकर नई दुनिया बसाना चाहती है. पाकिस्तान की यह खूबसूरत बाला एक सिंगर है और उसका नाम रबी पीरजादा है. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने के बाद सुर्खियों में आई थी.
हालांकि पीरजादा ने काफी समय पहले ही संगीत जगत को अलविदा कह दिया था. लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरती रहती हैं. हाल ही में रबी पीरजादा ने पाकिस्तान छोड़ने की मंशा जाहिर की थी. साथ ही भारतीयों की तारीफ भी की थी जिसके बाद काफी बवाल मच गया था. उन्होंने कहा कि भारतीय और पाकिस्तान के लोगों में यही फर्क है कि भारतीय कभी मेरी बुराई नहीं करते. वह यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लोग उनकी आवाज और टैलेंट के लायक नहीं हैं. इसलिए एक दिन वह भी पाकिस्तान छोड़कर चली जाएंगी. उन्होंने अदनान सामी से माफी मांगते हुए एक ट्वीट कर कहा कि आपने हिन्दुस्तान में घर बसाया तो हमने हमेशा आपको गलत समझा. आप पर कई तरह के इल्जाम लगाए लेकिन आप सही थे और हम गलत. आज जब मेरे साथ ऐसा हुआ तो समझ में आया कि आपने यह कदम क्यों उठाया.
बता दें कि पीरजादा वही शख्स हैं जिन्होंने पचास सेकेंड का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सांपों और मगरमच्छों से हमले की धमकी दे रही थीं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *