दुनिया देश मुंबई

बच्चन परिवार के लिए ट्वीट कर जूही चावला हो गईं ट्रोल, लिखी थी ये बात…

Share now

अमिताभ बच्चन के परिवार में उन्हें मिलाकर 4 सदस्य करोनो पॉजिटिव आ पाए जा चुके हैं, इन लोगों के स्वास्थ्य को लेकर जूही चावला ने एक ट्वीट किया जिसे लेकर वह ट्रोलिंग का शिकार हो गईं. दरअसल शनिवार रातअमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया. जिसके बाद बीते दिन रविवार को ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई. इन सबकी खैरियत को लेकर एक्ट्रेस जूही चावला ने ट्वीट किया लेकिन यह ट्वीट कुछ ऐसा था कि लोगों ने उन्हें आढ़े हाथों लिया.

बच्चन परिवार के स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगते हुए एक्ट्रेस जूही चावला ने एक ट्वीट किया. जूही चावला ने ट्वीट कर लिखा कि अमित जी अभिषेक और आयुर्वेद जल्दी ठीक हो जाएंगे देखिएगा. जबकि जूही चावल यहां लिखना कुछ ही चाह रही थीं. उनकी यह बात लोगों को पसंद नहीं आई और उन्हें ट्रोल किया जाने लगा.

इसके बाद जूही ने इस विवाद पैदा करने वाले ट्वीट को डिलीट कर दिया. उन्होंने गलती सुधारते हुए दूसरा ट्वीट किया. जिसमें जूही ने लिखा, ‘अमितजी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या, आप सभी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगते हैं. मेरे इससे पहले वाले ट्वीट में कोई गलती नहीं थी. जब मैंने आयुर्वेद लिखा तो वहां उसका मतलब था कि प्राकृति आप सभी को जल्द ठीक करेगी.’

आपको बात दें कि अमिताभ और अभिषेक अभी अस्पताल में ही हैं. नानावती अस्पताल से जारी किए गए बयान में बताया गया है कि अमिताभ बच्चन की उम्र को देखते हुए वह उनका खास ख्याल रख रहे हैं. सभी सावधानियां बरती जा रही हैं और उनकी तबियत स्थिर है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *