पंजाब

पीने के पानी में आ रहा सीवरेज का गंदा पानी, मेयर के खिलाफ प्रदर्शन

Share now

नीरज सिसौदिया, जालन्धर

अजीत नगर गली नम्बर 5 में पीने वाले पानी में आ रहे गंदे पानी को लेकर इलाके के लोगो ने नगर निगम के मेयर के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर पहुंचे भाजपा नेता किशन लाल शर्मा ने कहा कि जालन्धर के महापौर जगदीश राजा ने जालन्धर शहर का विनाश कर दिया है विकास नाम की कोई चीज नही है।
उन्होने कहा कि अजीत नगर, गांधी नगर, बलदेव नगर, उपकार नगर, अमरीक नगर, संतोषी नगर में लोग गंदे पानी की समस्या से जूझ रहे है लेकिन जालन्धर नगर निगम के मेयर कुम्भकर्ण की नींद सोए हुए है।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि यह पहली बार है कि उनकी पार्टी के विधायक, पार्षद भी उनके खिलाफ बोल रहे है।
उन्होने कहा कि जालन्धर के इतिहास में ऐसा मेयर कभी नही देखा जो जनता को परेशान कर रहा हो और उन्होने कहा मेयर को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।
उन्होने कहा कि शहर में मोहल्ले में जगह जगह सडके टूटी पडी है और सीवरेज की समस्या भी गंभीर बनी हुई है।
उन्होने कहा स्थानीय निकाय मंत्री सिर्फ मीडिया में ब्यान देकर लोगो को दिलासा दे रहे है कि हम विकास करेंगे और मिशन फतेह की झूठी बाते कर रहे है।
उन्होने कहा पंजाब का राजा कैप्टन अमरिंदर सिंह भी अपने महलों से मिशन फतेह के ब्यान दे रहा है और मेयर राजा जी आप भी अपने दफ्तर से सिर्फ कागजी ब्यान जारी कर रहे है।
उन्होने कहा शहर की जनता टूटी सडकों और गंदे पानी की समस्या से त्रस्त है और जगदीश राजा जी सत्ता के नशे में मस्त है।
किशन लाल शर्मा ने कहा नगर निगम के एस.डी.ओ से जब मेने बात की तो उन्होने कहा कल समस्या का समाधान हो जाएगा लेकिन आज बात करने पर कहने लगे में टेम्परेरी तौर पर हूँ इसके बाद जब एक्सियन से बात की गयी तो उन्होने कहा इस समस्या का हल गंदे पानी के डाऊन जाने पर खुद हो जाएगा।
किशन लाल शर्मा ने कहा कि जब नगर निगम के अधिकारी बेबस और अनजान दिखाई दे रहे है और मेयर कुम्भकर्ण की नींद सोए हुए है तो इनको वोट देने वाली जनता आखिर कहा जाए ?
अजीत नगर से बलविंदर कौर ने कहा कि वह क्षेत्रीय पार्षद पल्ली स्वामी से कई बार शिकायत कर चुकी है लेकिन कोई सुनवाई नही हुई लेकिन नगर निगम के अधिकारियों के ध्यान में लाने के बाद समस्या ज्यों कि त्यों बरकरार है।
उन्होने कहा अगर गंदे पानी की समस्या जल्द हल ना हुई तो मेयर के खिलाफ नगर निगम में जाकर प्रर्दशन किया जाएगा।
इस अवसर पर बलविंदर कौर, कौलविंदर कौर, चरण सिंह, गुरमीत कौर, सुरिंदर सिंह, हरदीप सिंह आदि मौजूद थे।

2 *गंदे पानी की बोतल दिखाते हुए सुरिंदर सिंह*

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *