दुनिया देश मुंबई

सुशांत सिंह को लेकर अंकिता ने जो कंगना रनौत को बताया, जानकर हो जाएंगे हैरान…

Share now

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर एक के बाद एक कई बड़े खुलासे कर रही हैं. कई चेहरों को उन्होंने अपने बयान के साथ बेनकाब किया है. सोशल मीडिया पर भी लोग कंगना रनौत का जमकर समर्थन कर रहे हैं. खबर के मुताबिक अब कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि अंकिता लोखंडे ने उनसे सुशांत सिंह को लेकर काफी कुछ बताया है.

कंगना ने एक इंटरेक्शन के दौरान बताया कि, सुशांत सिंह के निधन के बाद अंकिता ने उनसे बताया था कि सुशांत को अपमानित किया गया था और वह मोटी चमड़ी वाला नहीं था. अंकिता ने ये भी बताया था कि वो उसके खिलाफ गिरोह बना रहे लोगों से घिरा हुआ था. कंगना ने कहा, ‘जब मैंने अंकिता से बात की तो उसने मुझे शुरू से सब कुछ बताया, उसने मुझे बताया कि सुशांत काफी परेशान हो गए थे, वो ये सब सह नहीं पा रहे थे. इसके अलावा उसने मुझे बताया कि सुशांत मोटी चमड़ी का नहीं था. जब वो नया था और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बैठता था तो वो अपने फैंस से झगड़ता था कि आप मेरे बारे में ऐसा क्यों सोचते हो, मेरे बारे में ऐसा क्यों बोलते हैं, मैं उस तरह का इंसान नहीं हूं.’

इसके साथ कंगना ने आगे बताया, ‘अंकिता ने सुशांत से बोला था कि अभी तो ऐसा होगा ना. हर किसी की अपनी धारणा होती है, तुम इसके लिए क्यों परेशान होते हो. वो बर्दाश्त नहीं कर पाते थे कि लोग उनके बारे में कुछ गलत बोलें. एक समय के बाद सुशांत लोगों की गलत बातें, सार्वजनिक अपमान को बर्दाश्त नहीं कर पाए.

आपको बता दें अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अभिनय की शुरुआत टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ से की थी. इस शो से ही दोनों से बीच प्यार पनपा था, 6 साल की रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था. वहीं अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत की फिल्म ‘मणीकर्णिका’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *