हरियाणा

प्रदेश सरकार की 5 लाख पौधे लगाने की योजना में क्लब ने किया अहम योगदान

Share now

सोहना, संजय राघव
पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई की दूसरी पुण्यतिथि पर लायंस सोहना टाउन के तत्वाधान प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश को हरा-भरा करने के लक्ष्य में कल्ब ने अहम योगदान दिया। क्लब ने सोहना के श्मशान भूमि में भूमि में 1हजार पेड़ लगाकर इस कार्य का समापन किया ।इस मौके पर सोहना के नागरिकों द्वारा चिल्ड्रन पार्क के लिए डेढ लाख रुपए भी एकट्ठा किया गया। जल्द ही सोहना में एक चिल्ड्रन पार्क का निर्माण कराया जाएगा। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद बीजेपी प्रवक्ता सूरजपाल अम्मू ने त्रिवेणी का पौधा लगाकर कार्यक्रम का समापन किया.

इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता ने बताया कि प्रदेश भर में सरकार द्वारा 5 लाख पौधों को लगाने का लक्ष्य चल रहा है जिसमें लायंस क्लब सोहना टाउन में अहम योगदान में करते हुए करीब 1हजार पौधों को लगाया है ।वही अगली योजना में कई अन्य स्थानों पर भी क्लब पेड़ पौधे लगाकर पर्यावरण को हरा-भरा करेगा
बीजेपी इस मौके पर बीजेपी के ब्लॉक अध्यक्ष गौरव चुघ ने बताया कि सोहना में जल्द ही एक चिल्ड्रन पार्क का निर्माण कराया जाएगा जिसकी शुरुआत आज से की गई है इसके लिए आम नागरिकों से करीब डेढ़ लाख रुपए का चंदा इकट्ठा किया गया है जल्दी सोहना के लोगों को यह सौगात दी जाएगी वही प्रदेश को हरा-भरा करने में अनेक सामाजिक संस्थाएं भी कार्य कर रही है.
इस मौके पर इस मौके पर प्रोजेक्ट चेयरमैन आदर्श गुप्ता, सुरेश मदन ,नरेश खुराना, राज सिंगला, महेंद्र पठान ,त्रिलोक गुप्ता ,विजेंद्र जैन, अवतार सिंह ,पवन गर्ग ,दीपक गर्ग, हरीश नंदा, मनोज बजरंगी ,राकेश संदूजा, सोनू राघव, नागेश मुक्खी ,सुभाष गुप्ता व ज्ञान सैनी भी मौजूद थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *