यूपी

आईपीएस पति ने कई लड़कियों को फंसाया प्रेम जाल में तो पत्नी ने पेन ड्राइव में सबूत जुटाकर भेजे गृह मंत्रालय, हुई कार्रवाई

Share now

लखनऊ, एजेंसी
यूपी के एक आईपीएस अफसर को लड़कियों को प्रेम जाल में फंसाकर उनके साथ रंगरलियां मनाना महंगा पड़ गया. आरोपी की पत्नी ने उसके खिलाफ सबूत जुटाए और केंद्रीय गृह मंत्रालय को पेन ड्राइव में भेज दिए. अब आईपीएस का तबादला कर दिया गया है लेकिन उसकी पत्नी आरोपी को बर्खास्त करने की मांग कर रही है.
केंद्रीय गृह मंत्रालय और डीओपीटी ने यूपी कैडर के आईपीएस पर गंभीर आरोपों ‌वाली उनकी पत्नी की चिट्ठी का संज्ञान ले लिया है। केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर चल रहे आईपीएस को उनकी प्रमुख तैनाती वाली जगह से हटाकर मुख्यालय भेज दिया गया है। पत्नी ने आरोप लगाया कि उनके पति ने अपने पद और प्रभाव का प्रयोग करते हुए कई महिलाओं व युवतियों से संबंध बनाए। आईपीएस की पत्नी ने पेन ड्राइव में तमाम साक्ष्यों और 51 पेज की अन्य जानकारियों के साथ शिकायती पत्र भेजा है।
आईपीएस की पत्नी के मुताबिक, जनवरी 2014 में उनकी शादी हुई थी। गृहमंत्री को भेजे पत्र में आरोप लगाया गया है कि शादी के कुछ दिनों बाद उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि उनके पति के कई महिलाओं व लड़कियों से संबंध हैं। आईपीएस की पत्नी ने उन महिलाओं और लड़कियों से जुड़ी चैट, यात्रा की डीटेल समेत तमाम सबूतों के साथ अपनी शिकायत भेजी है। आरोपी अफसर समाजवादी पार्टी सरकार के समय और बाद में भी कई प्रमुख जिलों में कप्तान के रूप में तैनात रहे हैं।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *