हरियाणा

कार में जलकर डॉक्टर की दर्दनाक मौत

Share now

सोहना, संजय राघव
गांव घामडोज के समीप के समीप एक कार में आग लग जाने से डॉक्टर की दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है मृतक डॉक्टर सोहना में कृष्णा हॉस्पिटल खोल रखा था ।परिजनों का कहना है कि बीती रात दो बजे मृतक सोहना अपने अस्पताल से घर आया था। लेकिन सुबह पांच बजे इस हादसे की उन्हें खबर मिली इस मामले में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

 

गांव घामडोज के समीप बुधवार की सुबह एक जली कार में डॉक्टर का जला हुआ शव बरामद हुआ ।शव के शिनाख्त गांव घामडोज निवासी डॉ कंवरपाल राघव के रूप में हुई है ।मृतक ने सोहना में में कृष्णा हॉस्पिटल खोल रखा था। परिजनों ने बताया कि बीती रात वह हॉस्पिटल से 2:00 बजे के करीब अपनी सेलेरियो कार में निकला ।सुबह के समय उसकी मौत का समाचार उन्हें मिला ।परिजनों का कहना है के डॉक्टर की हत्या कर उसे कार में जलाया गया है । परिजनों ने आरोप लगाया कि जली कार का एक दरवाजा खुला हुआ था। वही सीएनजी भी पूरी तरह से फिट थी ।परिजनों ने इस मामले में डॉक्टर की हत्या की आशंका जताई है।
डीएनए के बाद पता चलेगा लाश किसकी
परिजनों का कहना है कि कार की एक खिड़की खुली हुई थी । कार में दूसरा आदमी कोन था इसका डीएनए के बाद पता चलेगा।परिजनो ने इस मामले में हत्या की आसंका जताई है
जांच अधिकारीओम प्रकाश नेबताया की मामला दर्ज कर मामले की जांच सुरु कर दी है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले की मौत के कारणों का पता चलेगा.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *