यूपी

सफाईगिरी के माध्यम से कोरोना को हर कोने से मिटाने की मुहिम

Share now

नोएडा, नीरज पांडेय 

अब जब की लंदन में कोरोना वायरस का नया रूप कोविड 20 के नाम से दस्तक दे चुका है जो की पहले से ज्यादा खतरनाक है। ऐसे में सावधानी बरतते हुए रोजमर्रा के कार्यों का पदार्पण करते हुए नोयडा को 2021 के लिए सफाईगिरी में आगे बढ़ते हुए स्वच्छता अभियान में अव्व्ल होने की ललक और इसमे लगातार कठिन मेहनत के साथ इसे सफल बनाने में यहां के सभी अधिकारी गढ़ और सफाई कर्मचारियों को उनकी स्वास्थ्य के प्रति सचेत और खुद में स्वस्थ रहने की लिए ग्लोबल फाउंडेशन के सौजन्य से और 7X वेलफेयर टीम के सतत प्रयास से आज नोयडा के सीईओ को 5000 N95 मास्क दिए गए। जिसके फलस्वरूप उनके कर्मचारियों खुद भी स्वस्थ रहे और कोरोना से बचाव हो सके क्योकि हम सब को मिलके सफाईगिरी के माध्यम से 2021 में भागीदारी करनी है।

इसके पहले भी टीम ने मिलके , यातायात विभाग, कोविड के सरकारी अस्पताल, अंतिम निवास , नोयडा पब्लिक लाइब्ररीमें भी इस मास्क को दिया जा चुका है।

7एक्स वेलफेयर टीम पिछले कुछ महीनों से लगातार मास्क लगाने के प्रति लोगो को जागरूक करने , सड़को पे लोगो को सुरक्षित चलने , यातायात की नियमो को पालन के बारे में मिलके प्रयास कर रही है साथ ही समय समय पर सफाई गिरी में भी सम्मलित होते रहते है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *