यूपी

भोजीपुरा टोल प्लाजा से लेकर आईएमए हॉल तक दिखा मुन्ना का जलवा, अब्दुल कय्यूम मुन्ना का कद बढ़ा गए अबु आसिम आजमी, जानिये कैसे?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
चार बार से लगातार पार्षद का चुनाव जीतते आ रहे शहर विधानसभा सीट से सपा के टिकट के प्रबल दावेदार अब्दुल कय्यूम मुन्ना अब खुलकर चुनावी मैदान में कूद पड़े हैं. मुंबई के जाने-माने उद्योगपति और सपा के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष अबु आसिम आजमी को बरेली बुलाकर अब्दुल कय्यूम मुन्ना ने विरोधी दावेदारों के होश फाख्ता कर दिए. विरोधी दावेदार जहां दूसरे के कार्यक्रमों में आने वाले नेताओं के साथ फोटो खिंचवाकर फेसबुक पर पोस्ट करते अपनी पब्लिसिटी करते नजर आते थे वहीं मुन्ना ने अबु आसम आजमी जैसे दिग्गज नेता का पूरा कार्यक्रम खुद ऑर्गेनाइज करके विरोधी दावेदारों को चारों खाने चित कर दिया.
दरअसल, अबु आसिम आजमी के बरेली आगमन के सूत्रधार अब्दुल कय्यूम मुन्ना ही थे.

मुन्ना के ही बुलावे पर वह बरेली आए थे और विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम भी किए. हालांकि मुन्ना के कार्यक्रम को लेटलतीफी का सामना जरूर करना पड़ा लेकिन मुन्ना समर्थकों का उत्साह देखते ही बनता था. भोजीपुरा टोल प्लाजा पर दर्जनों गाड़ियों का काफिला जुटा और सैकड़ों समर्थक इस पल के गवाह बने. कैंट विधानसभा सीट से टिकट के दावेदार अनुराग सिंह नीटू का भी इस कार्यक्रम को सफल बनाने में अहम योगदान रहा. भोजीपुरा से दर्जनों कारों और मोटरसाइकिलों पर सवार समर्थक आईएमए हॉल तक जुलूस की शक्ल में पहुंचे. इसके बाद एक विशाल सभा का आयोजन किया गया जिसमें सपा के दिग्गज नेता भी शामिल हुए.


अबु आसिम आजमी ने मुन्ना की सराहना की और सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा को उखाड़ फेंकना है और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना है. उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की हत्या और कानून व्यवस्था सहित कई मुद्दों पर सरकार पर निशाना साधा. इस मौके पर कार्यक्रम के आयोजक अब्दुल कय्यूम मुन्ना, महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी, पूर्व जिला अध्यक्ष शुभलेश यादव, संजीव सक्सेना, महिला सभा की जिला अध्यक्ष भारती चौहान, महिला सभा की महानगर अध्यक्ष रेहाना बी, महानगर महासचिव गौरव सक्सेना, हैदर अली सहित बड़ी संख्या में अन्य लोग भी उपस्थित थे.


बहरहाल, अबु आसिम आजमी के कार्यक्रम के सफल आयोजन जरिये अब्दुल कय्यूम मुन्ना ने अपनी ताकत का अहसास करा दिया. आजमी खुद मुन्ना का कद बढ़ा गए और उनकी टिकट की दावेदारी को और मजबूती दे गए. आजमी ने इस बात से भी इनकार किया है कि सपा मुसलमानों को कम सीटें देने जा रही है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *