यूपी

जनकपुरी पंप हाउस पर ताला, सो रहे अधिकारी, कोई नहीं देखने वाला

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
जनता के लिए बनवाए गए पंप हाउस इन दिनों शोपीस बने हुए हैं. पंप हाउस पर ताला लटका हुआ है और कोई देखने वाला नहीं है. इसका खामियाजा स्थानीय जनता को भुगतना पड़ रहा है. जनता का गुस्सा पार्षद पर फूट रहा है और बेबस पार्षद अधिकारियों की खुशामद कर-कर के थक गए हैं. ताजा मामला वार्ड नंबर 23 के तहत पड़ते इलाके का है. यहां जनकपुरी पंप हाउस पर ताला लटका हुआ है. इसके अलावा राजेंद्र नगर ए ब्लॉक में पानी बहुत गंदा आ रहा है. इससे लोगों को पीने का पानी बाजार से खरीदना पड़ रहा है. इस ओर नगर निगम का कोई ध्यान नहीं है.

ए ब्लॉक निवासी पवन शर्मा का कहना है कि नगर निगम का इस ओर बिल्कुल भी ध्यान नहीं है. उनकी पूरी गली में दूषित जलापूर्ति हो रही है. साथ ही पानी की मात्रा भी काफी कम आ रही है. इसके कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने इसकी शिकायत भाजपा पार्षद सतीश चंद्र सक्सेना मम्मा कातिब से की तो वह तुरंत मौके पर पहुंचे. इसके बाद मम्मा ने निगम अधिकारियों से फोन पर बात करके समस्या का समाधान करने को कहा. उन्होंने मौके की निरीक्षण भी किया. मम्मा ने कहा कि नगर निगम के अधिकारियों को लिखित में भी अवगत करा दिया गया है. जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा.
वहीं हैरानी की बात है कि पंप हाउस पर अगर ताला ही लगाना था तो कर्मचारियों को वेतन क्यों दिया जा रहा है. इसे बनाने की आवश्यकता ही क्यों पड़ी. निगम के इस रवैये से जनता में रोष है.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *