यूपी

अम्मू से मिलते ही भावुक हो रो पड़े गृह मंत्री अनिल विज 

Share now

सोहना, संजय राघव

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह अम्मू के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव के निधन पर शोक जताने के लिए आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज समेत बहुत से गणमान्य लोग पहुंचे। विज सूरजपाल सिंह अम्मू से मिलते ही भावुक हो रो पड़े । अम्मू को सांत्वना देने आये विज इतने भावुक हो गए कि वे करीब पांच मिनट तक उनसे लिपटकर रोते रहे । विज ने कहा के बेटे की क्षति पूर्ति नहीं हो सकती और उन्होंने अम्मू और उनके परिवार को इस दुःख की घडी में धीरज से काम लेने की बात कही। विज और अम्मू के बीच गहरा रिश्ता है और उनकी दोस्ती की मिसालें दी जाती है यही वजह रही की वे उनके बेटे के मौत के गम से पूरी तरह स्तब्ध दिखे ।
करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरजपाल सिंह अम्मू के बड़े बेटे अनिरुद्ध राघव के निधन की खबर से हर कोई हैरान है और लोग लगातार उनके एमजी रोड स्थित एस्सेल टावर सोसायटी के पायलट कोर्ट स्थित निवास पर शोक व्यक्त करने पहुंच रहे है।
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज, महिला आयोग की राष्ट्रीय अध्यक्ष रेखा शर्मा सहित शोक व्यक्त करने के लिए हरियाणा भाजपा प्रवक्ता रेनू भाटिया, सोहना के पूर्व विधायक तेजपाल तंवर, हिसार से वेदपाल तंवर, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अजय सिंघल, भिवानी से कांग्रेस महासचिव संदीप तंवर, सुभाष डेरी वाले, सोहना, डब्बू मदान, सोहना, अनिल यादव चकरपुर, रविंदर यादव पार्षद, वक्फ बोर्ड के डिप्टी चेयरमैन औरंगज़ेब, नगर निगम कमिश्नर विनय प्रताप सिंह, जिला उपयुक्त डॉ यश गर्ग, सिविल सर्जन डॉ वीरेंदर यादव, डीसीपी दीपक सहारन, एसीपी करण गोयल आदि शामिल रहे|
बता दें कि अनिरुद्ध राघव उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कविनगर में लैंड क्राप्ट सोसायटी स्थित किराए के फ्लैट पत्नी के साथ रहते थे। मंगलवार देर रात फ्लैट में ही उनकी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। गुरुवार को भी केंद्रीय मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर सहित कई नेता सूरजपाल सिंह अम्मू के घर सांत्वना देने पहुंचे थे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *