देश

पोस्टमार्टम के लिए परिजन करते रहे मिन्नतें डॉक्टरों का नहीं पसीजा दिल

Share now

सोहना, संजय राघव
सोहना गुड़गांव मार्ग गांव भोंडसी के समीप सड़क हादसे में एक 24 वर्षीय युवक की बस के नीचे कुचल जाने से दर्दनाक मौत हो गई मौत के बाद युवक के पोस्टमार्टम के लिए उसके परिजन सोहना के नागरिक अस्पताल में डॉक्टरों के सामने मिन्नतें करते दिखाई दिए काफी मिन्नत हो के बाद डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम कर दिया बताया जा रहा है कि जिस डॉक्टर की ड्यूटी थी वह ड्यूटी से नदारद था.

सोहना गुड़गांव रोड गांव भौंडसी के समीप बाइक पर जा रहे एक 24 वर्षिय युवक विशाल की बस के नीचे कुचले जाने से दर्दनाक मौत हो गई। जिस को पोस्टमार्टम के लिए सोहना के सामान्य अस्पताल में लाया गया। सामान्य अस्पताल में लाने के बाद परिजन पोस्टमार्टम के लिए डॉक्टरों की मिन्नतें करते दिखे। लेकिन डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम के लिए मना कर दिया ।परिजनों ने बताया कि जिस डॉक्टर की ड्यूटी थी वह मौजूद नहीं था। अन्य डॉक्टर पोस्टमार्टम के लिए मना कर रहे थे ।काफी मिन्नतें करने के बाद पोस्टमार्टम किया गया ।गौरतलब है कि दौहला निवासी 24 वर्षीय विशाल सुबह के समय अपनी ड्यूटी पर जा रहा था तो उसकी बाइक एक बस ने अपनी चपेट में ले ली उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक के पिता ने बताया कि जब है सुबह के समय बाइक पर अपने ऑफिस जा रहा था जब वह भोंडसी के समीप पहुंचा तो एक डंपर ने उसे साइड मार दी. जिससे वह सड़क पर गिर पड़ा पीछे से तेज गति से आ रही बस ने उसे बुरी तरह कुचल डाला. इसके बाद जब वह पोस्टमार्टम के लिए सोहना नागरिक अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टरों से भारी मिन्नतों के बाद भी युवक के शव का पोस्टमार्टम नहीं किया तीन घंटे बाद डॉक्टरों ने आकर पोस्टमार्टम किया.

एसएमओ नवल किशोर ने बताया के जिस डॉक्टर की ड्यूटी है वह किसी कार्य से गुड़गांव में गया है जिस कारण पोस्टमार्टम में दिक्कत हुई है. एसीपी संदीप मलिक ने बताया कि परिजनों के बयान पर डंपर चालक ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है व मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *