यूपी

12 दिन से कोरोना से जूझ रहे हैं मशहूर शायर और गीतकार राहत बरेलवी, पत्नी-बेटा भी संक्रमित, नहीं मिल रही ऑक्सीजन, क्या अनहोनी का इंतजार कर रही सरकार?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
साहित्य की दुनिया में अपनी कलम की चमक बिखेरने वाले मशहूर शायर और गीतकार राहत बरेलवी इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. पिछले 12 दिनों से राहत बरेलवी, उनकी पत्नी और पुत्र कोरोना से जूझ रहे हैं लेकिन उनके लिए अब तक ऑक्सीजन की व्यवस्था नहीं की गई है. स्वास्थ्य विभाग की अनदेखी से कहीं पीड़ित परिवार की जान पर न बन आए, यही डर सता रहा है. कथित समाजसेवी मित्र भी राहत बरेलवी की कोई मदद नहीं करवा सके हैं.
कोरोना से जंग लड़ रहे राहत बरेलवी ने इंडिया टाइम 24 से बातचीत में बताया कि लगभग 12 दिन पहले उन्होंने कोरोना जांच कराई थी. इसके बाद उनकी पत्नी और पुत्र भी कोरोना संक्रमित हो गए थे. तब से वह परिवार के साथ होम आइसोलेशन में हैं. उनकी हालत में सुधार नहीं हो पा रहा है. ऑक्सीजन लेवल भी कम होता जा रहा है लेकिन लाख प्रयासों के बावजूद उन्हें ऑक्सीजन नहीं मिल पा रही है. उन्होंने स्वास्थ्य विभाग सहित अपने समाजसेवी मित्रों से भी ऑक्सीजन कंसनट्रेटर उपलब्ध कराने की गुहार लगाई लेकिन मुसीबत की इस घड़ी में समाजसेवी मित्र भी उनकी कोई मदद नहीं कर सके हैं.
अगर उन्हें जल्द ही ऑक्सीजन नहीं मिली तो उनकी हालत और गंभीर हो सकती है.
मशहूर शायर को ऑक्सीजन नहीं मिलना योगी सरकार और जिला स्वास्थ्य विभाग के दावों की पोल खोल रहा. लगता है विभागीय अधिकारियों को किसी बड़ी अनहोनी का इंतजार है. शायद इसीलिए ऑक्सीजन की सप्लाई पूरी तरह से नहीं हो पा रही है.
बहरहाल, अगर कोई मददगार उनकी मदद करना चाहता है तो उनके मोबाइल नंबर 7017609930 या 9456988483 पर संपर्क कर सकते हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *