देश

चुनाव आयोग में सुधार की जरूरत, भाजपा ने बहाया पैसा, मंत्रियों के प्लेन और होटल खर्च का हिसाब क्यों नहीं लेता चुनाव आयोग : ममता बनर्जी

Share now

एजेंसी, कोलकाता
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज विधानसभा में सदन को संबोधित करते हुए चुनाव आयोग पर सवाल खड़े किए. उन्होंने चुनाव आयोग में सुधार और बदलाव की जरूरत बताते हुए कहा कि चुनाव आयोग में तत्काल सुधार की आवश्यकता है। बंगाल में एक रीढ़ है और यह कभी नहीं झुकती है। एक साजिश थी, सभी केंद्रीय मंत्री यहां उतरे। मुझे नहीं पता कि उन्होंने विमानों और होटलों पर कितने करोड़ रुपये खर्च किए। यहां पानी की तरह पैसा बह रहा था. क्या वह चुनावी खर्च में नहीं आता? यह किसके खाते में गया? इस पर चुनाव आयोग की नजर क्यों नहीं पड़ी.
उन्होंने कहा कि बंगाल के साथ इतना भेदभाव क्यों है? उन्होंने शपथग्रहण के 24 घंटे के भीतर केंद्रीय टीम भेजी। दरअसल, वे (भाजपा) जनादेश को मानने के लिए तैयार नहीं हैं। मैं हिंसा का कभी समर्थन नहीं करती। वे फर्जी खबरें और फर्जी वीडियो फैला रहे हैं.
ममता ने कोरोना टीकाकरण को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा. कहा कि केंद्र सरकार के लिए 30,000 करोड़ रुपये कुछ भी नहीं है. पूरे देश में एक सार्वभौमिक टीका कार्यक्रम होना चाहिए.
विधानसभा चुनाव में जीत के लिए बंगाल की जनता का आभार जताते हुए ममता ने कहा कि युवा पीढ़ी ने हमें वोट दिया है। यह हमारे लिए एक नई सुबह है। टीएमसी को भारी जनादेश के साथ दोबारा चुना गया है। यह एक चमत्कार और ऐतिहासिक जीत है। इसकी वजह बंगाल की जनता और महिलाएं हैं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *