जम्मू-कश्मीर

कश्मीर में लव जिहाद की शिकार सिख युवती मनजिंदर सिंह सिरसा के प्रयासों से लौटी अपनों के पास, कश्मीर से लाई गई दिल्ली

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली
जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में जबरन परिवर्तन और लव जिहाद की शिकार सिख युवती दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के प्रयासों से आज सकुशल अपने परिवार के साथ घर लौट आई है. दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर सरदार मनजिंदर सिंह सिरसा की अगुवाई में उसका स्वागत किया गया.

Exclusive : कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना और बरेली भाजपा को ले डूबेंगे भाजपा नेता अनुपम कपूर के विनायक अस्पताल के काले कारनामे, एक और कारनामा पढ़ें सिर्फ इंडिया टाइम 24 पर ? किसी भी प्रकार के समाचार एवं एडवरटाइजमेंट के लिए हमें मोबाइल नंबर 7528022520 पर संपर्क करें ? निष्पक्ष एवं निर्भीक पत्रकारिता के लिए हमें समाचार के अंत में दिए गए बैंक एकाउंट नंबर पर आर्थिक सहयोग करें, आपका सहयोग हमारा हौसला बढ़ाएगा – India Time 24 https://indiatime24.com/2021/06/29/vinayak-hospital-bareilly/#.YNqWCFo18Ro.whatsapp
सिरसा ने बताया कि श्रीनगर में सिख युवती के जबरन धर्म परिवर्तन कर शादी कराने का मामला जब उनके संज्ञान में आया तो उन्होंने जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल से लड़की की सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील की. साथ ही केंद्रीय गृह मंत्रालय तक मामला पहुंचाया. इसके बाद युवती को आरोपियों के चंगुल से मुक्त कराया गया. आज उक्त युवती को श्रीनगर से सकुशल दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर लाया गया. जहां मनजिंदर सिंह सिरसा की अगुवाई में उसका स्वागत किया गया. अब युवती अपने परिवार के साथ पूरी तरह सुरक्षित है. उसने दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी और खास तौर पर सिरसा का शुक्रिया अदा किया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *