यूपी

जल्द दूर होगा बिजली संकट, इज्जतनगर सब स्टेशन के लिए पार्षद दीपक सक्सेना ने विधायक से मांगा 5 एमवीए का ट्रांसफार्मर, विधायक ने ऊर्जा मंत्री को लिखा पत्र

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
वार्ड 55 के तहत पड़ते इज्जत नगर सब स्टेशन के लगभग 15-20 हजार विद्युत उपभोक्ताओं की समस्या का जल्द निदान होने की उम्मीद जगी है. स्थानीय पार्षद दीपक सक्सेना द्वारा विधायक के समक्ष मामला उठाने के बाद विधायक डा. अरुण कुमार ने ऊर्जा मंत्री को सौंपी गई विकास कार्यों की सूची में इस समस्या के समाधान की भी मांग की है.
विधायक को सौंपे गए मांगपत्र में दीपक सक्सेना ने कहा कि इज्जत नगर सब स्टेशन के करीब 15-20 हजार विद्युत उपभोक्ताओं को आए दिन बिजली संकट का सामना करना पड़ता है. जब विभाग से इसकी शिकायत करते हैं तो कहा जाता है कि ट्रांसफार्मर पर लोड अधिक होने के कारण ट्रिपिंग की समस्या आती है जिसके कारण बिजली के अघोषित कट लगते हैं और लोग परेशान होते हैं. अत: अगर यहां पांच एमवीए का ट्रासफार्मर लग जाए तो समस्या का समाधान हो सकता है. अत:जल्द से जल्द इसकी व्यवस्था कर लोगों को समस्या से निजात दिलाई जाए. दीपक सक्सेना के पत्र को गंभीरता से लेते हुए शहर विधायक डा. अरुण कुमार ने ऊर्जा मंत्री को शहर विधानसभा क्षेत्र में आवश्यक विकास कार्यों की जो सूची भेजी उसमें सबसे ऊपर इज्जतनगर विद्युत सब स्टेशन की समस्या को रखते हुए समाधान की मांग की है. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही इज्जतनगर वासियों को बिजली कटौती की समस्या से निजात मिल जाएगी.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *