यूपी

50 हजार रुपये के जुर्माने के बाद भी नहीं सुधरी सीयूजीएल, सड़क पर गड्ढे खोदकर भरने को तैयार नहीं, पार्षद मम्मा और शशि सक्सेना बोले- दर्ज हो एफआईआर

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
सड़कों पर गड्ढे खोदकर छोड़ देना सीयूजीएल कंपनी की फितरत में शुमार हो चुका है. 50 हजार रुपये का जुर्माना लगाए जाने के बावजूद कंपनी प्रबंधन की कार्यशैली में कोई सुधार नहीं हो रहा है. ताजा मामला मंडल विहार कॉलोनी, आईवीआरआई रोड, चौकी डेलापीर थाना प्रेम नगर का है. भाजपा पार्षदगण सतीश चंद्र सक्सेना कातिब उर्फ मम्मा एवं शशि सक्सेना ने इस पर नाराजगी जाहिर करते हुए नगर निगम के अवर अभियंता निर्माण को लिखित शिकायत भेजकर कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मिट्टी से भर दिये गड्ढे

मम्मा और शशि सक्सेना ने बताया कि सीयूजीएल कंपनी ने पिछले दिनों पूरे शहर का गड्ढाकरण कर दिया था. जिसकी वजह से आए दिन हादसे हो रहे थे और लोग चोटिल भी हो रहे थे. इस पर उन्होंने और साथी पार्षद शशि सक्सेना ने नगर निगम को इस बारे में सूचित किया था. साथ ही कंपनी का सामान जब्त कर कोतवाली प्रेम नगर में जमा करवा दिया गया था. इसके बाद कंपनी के निवेदन पर व नगर आयुक्त से हुई वार्ता के क्रम में कंपनी पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी किया गया था. उस वक्त कंपनी की ओर से यह आश्वासन दिया गया था कि भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति नहीं होगी. साथ ही बरेली में जो भी गड्ढे खोदे गए हैं उनकी आरसीसी से रिपेयरिंग कराई जाएगी. इसके बावजूद कंपनी की ओर से आज तक कोई कार्य नहीं किया गया.

कंपनी की ओर से खोदे गए गड्ढे

कहीं भी गड्ढे नहीं भरे गए. उल्टा मंडल विहार कॉलोनी में गड्ढे खोद दिए गए. जब मम्मा को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने अवर अभियंता राजीव शर्मा को इससे अवगत कराया. राजीव शर्मा ने अपने अधीनस्थों को भेजकर कंपनी के ठेकेदारों का सामान जब्त करवाया.

कंपनी का सामान जब्त करके ले जाती निगम की टीम

मम्मा और शशि सक्सेना का कहना है कि कंपनी द्वारा बार-बार सड़कें खोदकर जनता को परेशान किया जा रहा है, इनके खिलाफ संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *