यूपी

महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने की नई पहल, वार्ड अध्यक्षों को दिया बराबरी का दर्जा, साझा किया मंच, पढ़ें क्या है पूरा मामला?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

स्टेशन रोड स्थित बैंकट हॉल में महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय शुक्ला के नेतृत्व में महानगर के सभी वार्ड अध्यक्षों की एक मीटिंग संपन्न हुई।जिसमें सभी वार्ड अध्यक्षों को मंचासीन कराया गया तथा सभी कांग्रेस जनो को नीचे बैठाया गया। महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला की इस पहल ने कांग्रेस नेताओं में नई ऊर्जा का संचार किया. लगभग तीन दशक में ऐसा पहली बार हुआ जब किसी अध्यक्ष ने वार्ड अध्यक्षों के साथ मंच साझा किया. मीटिंग में वार्ड अध्यक्षों ने अपनी-अपनी कमेटियां बनाकर महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला को सौंपी तथा कुछ की कमेटियां जल्द ही आ जाएगी। मीटिंग में महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने सभी वार्ड अध्यक्षों के कार्यो की समीक्षा की तथा सभी को भविष्य में होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा बताई।

महानगर कांग्रेस कमेटी के सभी सचिवों को 4-4 वार्डों का अध्यक्ष तथा सभी महासचिवों को 8-8 वार्डों का अध्यक्ष बनाया गया।महानगर अध्यक्ष अजय शुक्ला ने कहा हमारी महानगर की लगभग सभी वार्ड कमेटियां बनकर तैयार हो चुकी हैं और भविष्य में महानगर कांग्रेस कमेटी पूरे जोश और मजबूती के साथ कार्य करेगी और संगठन सृजन अभियान का और ताकत के साथ विस्तार करेंगे और और बड़ी संख्या में हम लोगों को पार्टी के साथ जोड़ने का कार्य करेंगे महानगर अध्यक्ष ने सभी वार्ड अध्यक्षों को मंच दिया और उनका सम्मान किया कार्यक्रम में प्रमुख रूप से वार्ड अध्यक्ष अतीक उर रहमान, आसिफ अल्वी ,रईस आलम, उदयवीर सिंह ,ओम प्रकाश प्रजापति, मोहम्मद आसिम ,साजिद रफी, जीशान खान ,रतन सक्सेना, अब्दुल हमीद ,राजेश कुमार ,सुरेंद्र सोनकर, नासिर अब्बास और कांग्रेस के पदाधिकारियों के रूप में के के दीक्षित ,महेश पंडित जी ,योगेश जोहरी ,राजेश कुमार, डॉक्टर जाकिर हुसैन ,विजय मौर्य, प्रभात गिरी गोस्वामी ,पारस शुक्ला दिनेश प्रजापति ,बीरदेव गंगवार, बिलाल कुरैशी आदि लोग मौजूद रहे.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *