यूपी

धूमधाम से मनाया तीज का त्योहार, बच्चों ने पेश किए रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम, प्रियंका बनी तीज क्वीन

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
माहौर वैश्य सभा महानगर बरेली की महिला इकाई की अध्यक्ष तृप्ति गुप्ता की ओर से स्थानी वैशाली बैंक्विट हॉल में तीज के अवसर पर एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. समारोह की मुख्य अतिथि शुभ्रा गुप्ता ने भामाशाह जी के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की.

वही मानसी गुप्ता ने शिव वंदना पर शानदार प्रस्तुति पेश कर सभी का मन मोह लिया. इस दौरान मेहंदी प्रतियोगिता, फैंसी ड्रेस कंपटीशन, तीज क्वीन प्रतियोगिता और 16 श्रंगार प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. साथ ही महिलाओं एवं बच्चों ने गायन एवं नृत्य की शानदार प्रस्तुति भी दी.

कार्यक्रम में प्रोफेसर आरके वैश्य, राजवीर गुप्ता, अनुभव गुप्ता, गौरव गुप्ता, मयंक गुप्ता, सुरेश चंद्र आर्या, डा. मनोज आदि उपस्थित रहे. महानगर अध्यक्ष अजय गुप्ता शैंकी ने सभी का स्वागत किया. निर्णायक मंडल में अर्चना गुप्ता, अल्पना गुप्ता, पूनम गुप्ता एवं राजकुमारी गुप्ता शामिल रहीं. संस्था के संरक्षक डॉ सुधीर कुमार गुप्ता ने सभी अतिथियों एवं प्रतिभागियों का कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न कराने के लिए आभार व्यक्त किया.

कार्यक्रम का संचालन मानसी गुप्ता एवं चांचली गुप्ता ने किया. तीज क्वीन का खिताब प्रियंका गुप्ता ने जीता. वहीं, दूसरे नंबर पर शिल्पी गुप्ता एवं तीसरे स्थान पर अंजली गुप्ता रहीं.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *