यूपी

पंजाबी महासभा का कार्य सराहनीय, औरों को भी लेनी चाहिए सीख : अतुल कपूर

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
पंजाबी महासभा सेवा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है. गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद से लेकर हर माह समाज की विधवा महिलाओं को पेंशन और राशन वितरण का कार्य लगातार करना बेहद सराहनीय है. यह पंजाबी महासभा के लोगों की नेक दिली और मजबूत इच्छा शक्ति और सेवा के प्रति समर्पण का भाव ही है कि आज पंजाबी महासभा का 64 वां विधवा पेंशन योजना और अन्नपूर्णा योजना का कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हो रहा है. अन्य समाजसेवी संगठनों को भी इससे सीख लेनी चाहिए. उक्त बातें पूर्व उपसभापति और 124 शहर विधानसभा सीट से भाजपा के टिकट के प्रबल दावेदार अतुल कपूर ने इंडिया टाइम 24 के साथ खास बातचीत में कहीं.

इससे पहले वह पंजाबी महासभा की ओर से आयोजित 64वें विधवा पेंशन वितरण और अन्नपूर्णा कार्यक्रम में शामिल हुए थे.


संस्था के अध्यक्ष संजय आनंद ने बताया कि आज इस कड़ी में एक अध्याय और जुड़ गया. 18 हॉकी खिलाड़ियों को ट्रैक सूट बांटे गए जो एएनए कॉलेज की तरफ से थे. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एएनए के कॉलेज के चेयरमैन संजय आनंद ने कहा कि मैं समाज सेवा में हमेशा आगे रहा हूं और पंजाबी महासभा को जब- जब जरूरत पड़े मैं उनके साथ खड़ा हूं. उन्होंने पंजाबी महासभा के विभिन्न कार्यक्रमों की प्रशंसा की.

कार्यक्रम में पंजाबी महासभा के संजय आनंद ने कहा कि हम समय-समय पर गरीबों की सेवा करते आए हैं. आज जो विधवा पेंशन योजना बंटी है उसका 64वां चरण आज खत्म हुआ जिसमें लगभग ₹80000 की राशि वितरित की गई और अब तक लगभग 40 लाख रुपये की धनराशि वितरित की जा चुकी है.

पंजाबी महासभा के आज के कार्यक्रम में पूर्व उपसभापति एवं पार्षद अतुल कपूर, पार्षद एवं बीडीए बोर्ड के सदस्य सतीश चंद्र सक्सेना कातिब उर्फ मम्मा, पार्षद कुक्की अरोरा, व्यापार मंडल के अध्यक्ष विशाल मल्होत्रा, देवराज चंडोक, मनीषा आहूजा, सुमन अरोरा, सिम्मी आनंद, कमल अरोरा, संजीव साहनी, मोहित अरोरा, ज्ञानी काला सिंह, परमजीत सिंह ओबरॉय, हरीश अरोरा, संजीव आनंद, बलविंदर कौर, रंजीत सिंह आदि लोगों ने सहयोग किया. कार्यक्रम में पंजाबी महासभा के संरक्षक गुलशन आनंद ने सभी का आभार व्यक्त किया और भरपूर प्रशंसा की. कार्यक्रम का संचालन अमित अरोरा ने किया.

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *