यूपी

गांव धिमरी की उपेक्षा को लेकर विधायक और पूर्व विधायक पर बरसे नसीम अहमद, कहा- मौका मिला तो बदल दूंगा धिमरी की तस्वीर

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली 

सपा नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्यासी बहेड़ी नसीम अहमद ने बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र के गाँव धिमरी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों के हर सुख दुख में बराबर की भागीदार है. यहाँ पर सपा नेता ने बताया कि जब तक सांस में सांस है मैं किसानों के लिए संघर्ष करता रहूंगा.

किसानों को संबोधित करते हुए कहा जब से योगी सरकार आई है तब से किसानों की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है किसानों को गन्ने का सही मूल्य नहीं मिल रहा है जो भी अनाज पैदा करते हैं वह पूंजी पतियों की भेंट कर जाता है किसानों की सही दशा दुर्दशा में बदलती जा रही है प्रदेश की सरकार दिशाहीन हो चुकी है यहां रेप चोरी डकैती हत्या एक आम बात हो गई है.

हां कहीं विकास हुआ है तो थानों में विकास हुआ है जहां पर गरीबों की महिलाओं की रिपोर्ट दर्ज ना कर कर क्राइम को मैनेज कर दिया जाता है मैं किसान मैं किसानों से कहना चाहता हूं कि इस बार को समाजवादी पार्टी का साथ देकर माननीय अखिलेश यादव के हाथों को मजबूत करें अखिलेश यादव का हाथ मजबूत होगा तो खुद किसानों का हाथ मजबूत होगा.

नसीम अहमद ने अपने क्षेत्र के दिग्गज नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि जो 10 साल से विधायक रह चुके हैं उन्होंने क्षेत्र की जनता को बिल्कुल ही बेवकूफ समझ रखा है सिर्फ और सिर्फ उन्होंने अपना और अपने परिवार का पेट पला है बाकी विकास का कोई कार्य नहीं किया मौजूदा विधायक भी उसी ढर्रे पर हैं. यहाँ पर नसीम अहमद ने ग्राम धिमरी की सबसे मुख्य समस्या धिमरी की नदी का पुल है जिसे बनबाने का वादा यहाँ पूर्व विधायक व मौजूदा विधायक कर चुके हैं और पुल नहीं बनबाया है और कहा कि मैं धिमरी गाँव के लोगों के साथ हूँ जैसी भी मदद होगी मैं मदद करूँगा.

इस जनसभा के दौरान डोरी लाल पाल, खेमकरन कश्यप, विकास गंगवार, मूल चंद राठौड़, सालिक राम पाल, लविश गंगवार, संजय गंगवार, इंद्रपाल गंगवार, यश पाल राठौड़, आकाश गंगवार,जितेंद्र सिंह,गिरधारी लाल, राजपाल, रेवाराम, वीरपाल, चोखे लाल,संतोष कुमार, ठाकुर दास, रमेश चंद्र शर्मा, जागन लाल, सिया राम, रामपाल, टीकाराम, लीलाधर श्रीवास्तव, महेंद्र पाल राठौड़, राजू सिंह चौधरी, सईद अहमद,मो अकील ,राम प्रसाद राठौड़, सरदार अहमद,मो शफी,बाबू राम मास्टर साब,प्रेमराज, अनुज राठौड़, नाज़िम अंसारी, किशोर गंगवार, तुला राम,अकबर हुसैन,मो रफी,सुखमेंद्र, मो इस्लाम,रोशन लाल शर्मा,काली चरण राठौड़, तौफीक अहमद,अवदेश कुमार, बालक राम कश्यप और चमन कुमार आदि लोग मौजूद रहे इस जनसभा का आयोजन फूल चंद्र राठौड़, बालक राम कश्यप, नवी हसन अंसारी, होरी लाल कश्यप, हेमेंद्र गंगवार, अवधेश पाली,हरीश गंगवार, राकेश कश्यप, राजकुमार गंगवार व सिद्धार्थ शर्मा ने किया संचालन देव कुमार मौर्य ने किया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *