यूपी

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता बोले-भाजपा की विचारधारा बांटने की है, हमें उस विचारधारा से लड़ना होगा

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
लोगों को लड़ाना बहुत आसान है। हम बंटने को हमेशा तैयार रहते हैं पर जुड़ने को तैयार नहीं रहते। इसी मानसिकता को भाजपा ने बहुत अच्छे से समझा है और यही उसकी विचारधारा है। लोगों को उस सोच से बाहर निकाले बिना हम चुनाव नहीं जीत सकते। लोगों को उस मानसिकता से बाहर निकालना होगा। यह पहल अपने आस-पड़ोस में रोज करनी होगी। ये पोस्टर, बैनर और रैली, ये सब टिकट पाने की चीजें हैं, चुनाव जीतने की नहीं। भारतीय जनता पार्टी एक सोच है, एक विचारधारा है, बांटने की विचारधारा। जब तक हम उस विचारधारा से नहीं लड़ेंगे, जोड़ने की विचारधारा को उसके सामने खड़ा नहीं करेंगे तब तक आप जीत नहीं सकते। उक्त बातें समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मेजर आशीष चतुर्वेदी ने बुधवार को बरेली के पीलीभीत रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहीं। इस दौरान उन्होंने बहुजन समाज पार्टी से आए सरदार बंता सिंह, संजय भाटिया सहित दर्जनों लोगों को पार्टी की सदस्यरता भी दिलाई। उक्त सभी लोग कैंट विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट के प्रबल दावेदार और पूर्व प्रत्याशी इंजीनियर अनीस अहमद खां के समर्थक हैं और उन्हीं के नेतृत्व में आज समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। समारोह का आयोजन इंजीनियर अनीस अहमद की ओर से किया गया था।

मेजर आशीष चतुर्वेदी ने कार्यक्रम के आयोजन और इंजीनियर अनीस अहमद के पार्टी हित में किए जा रहे कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें बधाई भी दी।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्य ललित कला अकादमी के पूर्व सदस्य और पूर्व दर्जा राज्य मंत्री मो. शारिक सलमानी ने कहा कि सबसे अहम बात यह है कि हमारा बूथ कितना मजबूत है। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष कहते हैं कि नई हवा है, नई सपा है और नया समाज नए लोगों से ही जुड़ता है। इसलिए वोट बनवाने पर ध्यान दें।
समारोह को संबोधित करते हुए इंजीनियर अनीस अहमद खां ने कहा कि जब मैं बसपा छोड़कर आया था तो 52 लोगों ने मेरे समर्थन में बसपा से इस्तीफा दे दिया था।

मैं जब बसपा में वापस गया तो वे सभी मेरे साथ बसपा में गए थे। जब मैं कांग्रेस में गया तो ये सभी कांग्रेस में गए और आज जब मैं सपा में आया हूं तो ये सभी मेरे साथ सपा में आ गए हैं। आज जो मेरे साथी बहुजन समाज पार्टी छोड़कर मेरे कहने पर समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं वे मेरा परिवार हैं और मैं वादा करता हूं कि मैं अपने परिवार को बिखरने नहीं दूंगा। जो लोग मेरे साथ जुड़े हैं वे हमेशा जुड़े रहेंगे। दूंगा।उन्हों ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का एक ही आह्वान है कि वोट और बूथ मजबूत होना चाहिए। जब वोट ही नहीं होगा तो हम इस बेईमान सरकार को कैसे उखाड़ पाएंगे। उन्होंने वोट बनाने के अभियान में सहयोग के लिए पार्षद साथियों का शुक्रिया अदा किया।

इस अवसर पर महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी, पूर्व महानगर अध्यक्ष कदीर अहमद, डा. पवन सक्सेना, ब्रह्मस्वरूप सागर, विधानसभा क्षेत्र गोपाल कश्य‍प, मो. खालिद, मयंक शुक्ला मोंटी आदि ने भी विचार प्रस्तुत किए। कार्यक्रम का संचालन जितेंद्र पाल सिंह ने किया। कार्यक्रम के सफल आयोजन में पप्पू राणा, पार्षद यामीन खान, एडवोकेट मुजम्मिल रजा खान, पार्षद मेराज अंसारी आदि का विशेष सहयोग रहा।

इस लड़की ने भाजपा और पुलिस को धो डाला
इंडिया टाइम 24 की इं. अनीस अहमद ने की तारीफ
इंडिया टाइम 24 मीडिया हाउस के वेब चैनल india time 24 पर चलाई जा रही ग्राउंड रिपोर्ट की इंजीनियर अनीस अहमद ने तारीफ की। उन्होंयने कहा कि इंडिया टाइम 24 की इस मुहिम से हारूनगला इलाके की शोहदों की शिकार एक पीडि़ता का दर्द सामने आया लेकिन पुलिस प्रशासन उस मामले में कार्रवाई करने को तैयार नहीं है। इंडिया टाइम 24 जिस तरह से आम आदमी की आवाज बुलंद कर रहा है वह काबिले तारीफ है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *