हरियाणा

बेटे के कुआं पूजन के 2 घंटे बाद बाप की मौत

Share now

सोहना, संजय राघव

सोहना शिव कॉलोनी में उस समय हाहाकार मच गया जब कुआं पूजन के कार्यक्रम के बाद लड़के के पिता की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। मृतक फंक्शन के बाद अपने किसी रिश्तेदार को छोड़ने के लिए जा रहा था ।केआर मंगलम यूनिवर्सिटी के पास अज्ञात वाहन से उसकी बाइक टकरा गई है उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।मृतक की उम्र 24 साल बताई जा रही है ।वहीं बाइक पर सवार दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल है। जिसे सोहना के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है ।बताया जा रहा है 2 महीने पहले ही मृतक एक घर पर उसके बेटे ने जन्म हुआ था ।बीती रात उसी बच्चे के कुआं पूजन का कार्यक्रम चल रहा था ।इस कार्यक्रम के बाद युवक की मौत हो जाने पर पूरे घर में मातम का माहौल बना हुआ है।

सोहना के शिव कॉलोनी में रहने वाला 24 वर्षीय लक्ष्मण एसी रिपेयरिंग का काम करता था। करीब 2 वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी व 3 महीने पहले उसके घर में उसके बेटे ने जन्म लिया था। जिसका बीती रात कुआं पूजन का फंक्शन चल रहा था। फंक्शन के बाद लक्ष्मण अपने दोस्त गौरव को छोड़ने के लिए जा रहा था कि जब वह केआर मंगलम यूनिवर्सिटी के समीप पहुंचा तो अज्ञात वाहन उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे सोहना के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया जहाँ वो उपचार धीन है ।


मामले की भनक पाते ही सोहना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। सोहना एसएचओ राजेश कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम हाउस में भिजवा दिया । पुलिस ने इस मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *