यूपी

लखनऊ में बोले नसीम अहमद- भाजपा के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी सपा की विजय रथ यात्रा, पढ़ें पार्टी मुख्यालय के कार्यक्रम में और क्या कहा?

Share now

एके सिंह, लखनऊ
समाजवादी चिंतक, संपूर्ण क्रांति के प्रणेता लोकनायक जय प्रकाश नारायण की जयंती पर आज लखनऊ स्थित JPNIC सेंटर पर समाजवादी पार्टी के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए डॉ नसीम अहमद लखनऊ पहुंचे। कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता राजेंद्र चौधरी,रामगोविंद चौधरी और अहमद हसन समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भावभीनी श्रद्धांजलि दी।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जो कल विजय क्रांति रथ लेकर अपनी यात्रा कानपुर से शुरू कर रहे हैं । इस रथ यात्रा का मकसद बेरोजगार ,मजदूर ,किसान, महिलाओं की आवाज उठाना है और उनको न्याय दिलाना है । डॉ नसीम अहमद ने इस मौके पर कहा कि यह विजय रथ यात्रा भारतीय जनता पार्टी की सरकार के ताबूत में आखिरी कील साबित होगी।
इस रथयात्रा के जरिए गरीबों , मजदूरों , बेरोजगारों , किसानों को उनको न्याय दिलाने का काम करेगी रथ यात्रा से भारतीय जनता पार्टी जो संविधान संस्थाओं को खत्म करना चाहती है उन संस्थान को दोबारा मजबूती प्रदान करने का काम करेगी।

रथ यात्रा पूरे प्रदेश में बेरोजगारी ,भ्रष्टाचार, महंगाई, महिलाओं पर उत्पीड़न ,बेरोजगारों ,किसानों को जागरूक करने का काम करेगी और आने वाले 2022 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाते हुए सत्ता से बाहर करेगी और प्रदेश के सभी वर्ग माननीय अखिलेश यादव के को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का काम करेंगे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *