यूपी

साइकिल को रफ्तार देने के लिए भोजीपुरा के गांवों की पगडंडियां नाप रहे हाजी तसव्वर खां, सभी दावेदारों को पीछे छोड़ा, इन गांवों में पहुंचे

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
भोजीपुरा विधानसभा सीट पर वैसे तो समाजवादी पार्टी के टिकट के कई दावेदार हैं लेकिन सही मायनों में साइकिल को रफ्तार देने का काम हाजी तसव्वर खां ही कर रहे हैं। पिछले लंबे समय से वह क्षेत्र की जनता के बीच जाकर सिर्फ समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं। साथ ही भाजपा सरकार की नाकामियों का पुलिंदा भी जनता के समक्ष रख रहे हैं। हाजी तसव्वर खां अब तक इलाके के लगभग दो सौ से भी अधिक गांवों का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान वह किसान आंदोलन से लेकर महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर भी भाजपा सरकार को घेरते नजर आते हैं।

इसी कड़ी में आज हाजी तसव्वर खां ने 120 विधानसभा भोजीपुरा के तीलियापुर , रुधौली, धनतिया, केशवपुर ,माधवपुर, रुकूंपुर, इस्लामनगर, रसूला आदि गावों का किया दौरा। इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की मिसाल देते हुए उनके विकास के विजन और पार्टी के बारे में भी विस्तार से बताया। हाजी तसव्वर खां ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में जनविरोधी भाजपा सरकार का सफाया कर समाजवादी पार्टी को सत्ता में लाना है और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने हमेशा धर्म की राजनीति की है, विकास कभी भी उसकी राजनीति का हिस्सा नहीं रहा। प्रदेश में जो भी विकास हुआ वह समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में ही हुआ है। वर्तमान भाजपा सरकार ने सिर्फ समाजवादी पार्टी द्वारा किए गए कार्यों का फीता काटने का काम किया है। विकास का एक भी नया प्रोजेक्ट वर्तमान भाजपा सरकार प्रदेश की जनता को नहीं दे सकी है और न ही भोजीपुरा विधायक भोजीपुरा की जनता से किए गए वादे पूरे कर सके हैं। इसलिए ऐसे विधायक और ऐसी पार्टी को सत्ता में रहने का कोई हक नहीं है।

इस दौरान ग्रामीणों ने हाजी तसव्वर खां को भरोसा दिलाया कि आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को भारी मतों से विजयी बनाएंगे। साथ ही स्थानीय व्यक्ति को पार्टी से प्रत्याशी बनाने की मांग भी की।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *