यूपी

चंद दूरी पर खड़ी थी पुलिस, बदमाशों ने दुकानदार पर तान दिया तमंचा

Share now

सोहना, संजय राघव

सोहना में दुकानदारों से लूटपाट के मामलों में लगातार इजाफा हो रहा है लेकिन पुलिस इन बदमाशों पर पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही अभी हाल ही में जहां दिनदहाड़े बदमाशों ने एक लैब संचालक को लूटने का प्रयास किया वही बीती शाम सोहना के बाइपास पर सिथित एक परचून की दुकानदार को अज्ञात बदमाशों ने कनपटी पर तमंचा लगा कर उसके गल्ले को लूटने का प्रयास किया लेकिन दुकानदार के शोर मचाने पर बदमाश मोके से फरार हो गए इससे पहले भी इस दुकानदार को बदमाशों ने। शाम के समय ही लुटा था। बड़ी बात यह है कि चंद दूरी पर पुलिस खड़ी थी लेकिन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया। इससे साबित होता है कि बदमाशों में पुलिस का कितना भय है ।सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और परचून के दुकानदार से वारदात की जानकारी हासिल कर सीसीटीवी की फुटेज खंगालने में जुट गई । मोके पर क्राइम ब्रांच की टीम को भी बुलाया गया है। इस वारदात के बाद दुकानदारो में पूरी तरह भय का माहौल बना हुआ है।

बायपास रोड पर परचून की दुकान दार ज्ञान पुत्र पूर्ण निवासी जखोपुरने बताया कि शाम कोदुकान पर दो अज्ञात बदमाश पहुंचे ।जिन्होंने कट्टा दिखाकर गल्ला लूटने का प्रयास किया। लेकिन दुकानदार के शोर मचाने पर बदमाश भाग निकले। पीड़ित दुकानदार ज्ञान चंद पुत्र पूरन चंद ने बतया की यह घटना देर शाम की है जब दो अज्ञात युवक जिनके चेहरे पर नकाब लगा हुआ था । एक युवक ने जैकेट पहनी हुई थी और सिर ढका हुआ था दुकान पर आकर धमकाते हुए लहजे में कहा कि जो है निकाल दे। मैंने तुरंत सटूल उठाया कर शोर मचा दिया। जिसके चलते अज्ञात बदमाश अम्बेडकर चौक की तरफ पैदल भाग निकला व दूसरा सामने की ओर भाग गया।वहीं सी सी टी वी में पैदल युवक की तस्वीर सामने आई है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


सोहना में लगातार बढ़ रहे अपराध पर एक नजर

1- अनाज मंडी में अरोड़ा लैब पर दिनदहाड़े दो नकाबपोश बदमाशों लूट की वारदात को अंजाम दिया था ।जिसका आज तक भी पुलिस सुराग नहीं लगा पाई। परिणाम पुलिस पूरी तरह विफल

2- सोहना के चिल्ड पॉइन्ट पर दिन दहाड़े बदमासों ने एक महिला वकील की चेन लूट ली। परिणाम पुलिस पूरी तरह विफल
3- फवारा चोक पर बंद मकान में बदमासों ने चोरी करके लगाई आग परिणाम पुलिस पूरी तरह फ्लॉप
4- लगातार चोरी हो रही बाइक चोरों के नही लग रहा सुराग

थाना प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर दिया जाएगा ।मौके पर पहुंचकर पुलिस की टीम ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *