यूपी

अंसारी, अल्वी और कुरैशी समाज भी हाजी तसव्वर खां के साथ आया, हाजी बोले- टिकट मिले या न मिले पर भूड़ा गांव का बदहाल रास्ता जरूर बनवाऊंगा

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
समाजवादी पार्टी के नेता और भोजीपुरा सीट से टिकट के दावेदार हाजी तसव्वर खां लगातार विधानसभा क्षेत्र का दौरा कर सपा के पक्ष में लोगों को एकजुट करने में लगे हैं। इसी कड़ी में उन्होंने पहले मौलागढ़ और आज भूड़ा गांव का दौरा किया। दोनों ही गांव में आयोजित जनसभाओं में जिस तरह से अंसारी, अल्वी और कुरैशी समाज के लोग उमड़े उसने यह साबित कर दिया कि हाजी तसव्वर खां सिर्फ मेवाती समाज के ही नेता नहीं हैं बल्कि पूरा मुस्लिम समाज उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रहा है।

सभा को संबोधित करते हाजी तसव्वर खां।

आज उन्होंने गांव भूड़ा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह किसान आंदोलन के चलते आज मोदी सरकार को झुकना पड़ा और तीनों काले कृषि कानून वापस लेने का ऐलान करना पड़ा उसने यह साबित कर दिया है कि यूपी की भाजपा सरकार के अब ज्यादा दिन शेष नहीं रह गए हैं। यह तो भाजपा की पहली हार है। वर्ष 2022 में जब सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे तो प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छुएगा।

सभा में मंचासीन हाजी तसव्वर खां और अन्य।

इस दौरान हाजी तसव्वर खां ने गांव के लोगों की समस्याएं भी सुनीं। लोगों ने उन्हें बताया कि गांव का मुख्य मार्ग बदहाल है। इस पर हाजी तसव्वर खां ने कहा कि पार्टी उन्हें टिकट दे या न दे, वह विधायक बनें या न बनें मगर इस गांव के बदहाल रास्ते को वह विधानसभा चुनाव के तत्काल बाद जरूर बनवाएंगे। बता दें कि हाजी तसव्वर खां पेशे से ठेकेदार हैं। वह पहले भी कई सड़कों और गलियों का निर्माण कर चुके हैं।

गांव का बदहाल मार्ग देखते हाजी तसव्वर खां।

गांव भूड़ा में आयोजित जनसभा में हाजी तसव्वर खां के साथ रहीस अंसारी, गुड्डू अंसारी, मोहम्मद मियां अंसारी, छोटे खां, कल्लू खां कोटेदार, मेहंदी खां, करीम खां मुल्ला जी, पूर्व जिपं सदस्य चौधरी अफसर खां, लियाकत खां, बीडीसी वहीद खां, फौजी महमूद खां, हरवीर सिंह यादव, दिनेश शर्मा, बाले खां, चौधरी इमरान खां, वली अहमद खां, अकबर अली खां पूर्व प्रधान, तौफीक खां आदि लोग मौजूद थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *