हरियाणा

जेजेपी की हल्का सोहना कार्यकारिणी गठित, सतीश राघव बने हल्का अध्यक्ष, दिग्विजय चौटाला 24 को करेंगे नवनियुक्त कार्यकारिणी से मुलाकात

Share now

सोहना, संजय राघव

जननायक जनता पार्टी ने सोहना विधानसभा की कार्यकारिणी का गठन किया गया इस कार्यकारिणी में सतीश राघव को हल्का अध्यक्ष व महिपाल खटाना को वरिष्ठ उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। इस कार्यकारिणी में पांच उपाध्यक्ष, पांच सहउपाध्यक्ष ,6 महासचिव, 6 संगठन सचिव ,एक कोषाध्यक्ष, 2 प्रेस प्रवक्ता, 9 सचिव, 4 सह सचिव ,नियुक्त किए गए हैं। इस मौके पर जिला अध्यक्ष ऋषि राज राणा ने बताया कि 24 नवंबर को दिग्विजय चौटाला सोहना में तावडू के नवनियुक्त कार्यकारिणी सदस्यों के साथ बैठक करेंगे व 9 तारीख को झज्जर में होने वाले जन सरोकार रैली को लेकर अपने विचार साझा करेंगे। इस मौके पर हलका अध्यक्ष सतीश राघव ने बताया कि 9 तारीख को होने वाली जन सरोकार रैली को लेकर जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर जाकर पार्टी के विचारों से लोगों को अवगत कराएंगे व रैली को पूरी तरह से कामयाब करेंगे ।वहीं उन्होंने बताया कि क्षेत्र की स्टेडियम , महिला कॉलेज की मांगों को 9 तारीख की होने वाली जन सरोकार रैली में प्रमुखता से रखा जाएगा।


इस कार्यकारिणी में सतीश राघव अध्यक्ष महिपाल खटाना, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वेद प्रकाश ,मोनू गौरव दीपक तपन उपाध्यक्ष, आनंद सुमित प्रदीप संजय भरत सह उपाध्यक्ष, रामपाल हरनेक,पाल सचिन उमेश योगेंदर महासचिव, मनोज लखन देशराज बलराज भूपेंद्र पवन कुमार संगठन सचिव ,संदीप को कोषाध्यक्ष व प्रेस प्रवक्ता के रूप में दीपक व विपिन व सचिव के रूप में भगत संजीव अनिल धोलू राहुल हरसाना आदित्य हरसाना परवीन लोकेश राघव राकेश को सचिव व सह सचिव के लिए रिंकू जितेंद्र मोहन व उमर खान को नियुक्त किया गया है।

इस मौके पर जिला अध्यक्ष ऋषि राज राणा ने बताया कि जननायक जनता पार्टी ने हल्का सोहना वह तावडू की कार्यकारिणी का गठन किया है सोहना कार्यकारिणी में 40 सदस्यों को पार्टी में पदभार दिया है।

हलका अध्यक्ष सतीश राघव ने बताया कि 24 नवंबर को सोहना व तावडू की नवगठित कार्यकारिणी से दिग्विजय चौटाला एक मीटिंग करेंगे। वही उसके बाद 9 तारीख को जेजेपी के तीसरे स्थापना दिवस के मौके पर झज्जर में होने वाले जन सरोकार रैली को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियों भी सौंपेंगे। उन्होंने बताया कि सोहना में काफी समय से खेल स्टेडियम में कुछ नहीं है ।क्षेत्र में महिला कॉलेज नहीं है वही घामरोज में 27 एकड़ जो पंचायती जमीन पड़ी है उसमें कोई बड़ा इंस्टिट्यूट बनाने की मांग को लेकर 9 दिसंबर को प्रमुखता से रखा जाएगा ताकि क्षेत्र में एक बड़ा विकास हो सके इस मौके पर जिला अध्यक्ष ऋषि राज राणा जयप्रकाश दीपक कार्यालय सचिव मनोज बंदवाडी। ,शनवी संदीप राघव दीपक मौजूद थे

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *