यूपी

उपजा प्रेस क्लब द्वारा शानदार आयोजन – कुल्हड़ वाली चाय के साथ संविधान दिवस पर एक परिचर्चा

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

उपजा प्रेस क्लब बरेली द्वारा संविधान दिवस की संध्या पर रात्रि 8:00 बजे से रेलवे स्टेशन प्रांगण में राष्ट्रीय ध्वज के नीचे अलाव एवं कुल्लड़ वाली चाय के साथ संविधान पर चर्चा आयोजित की गई, जिसमें उपजा प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. पवन सक्सेना, उपाध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा महासचिव धर्मेंद्र सिंह बंटी, सचिव आशीष कुमार जौहरी एवं कोषाध्यक्ष पुत्तन सक्सेना के साथ साथ बरेली की कई मशहूर हस्तियों ने भी अपनी शिरकत की ! इस अवसर पर उपजा प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉक्टर पवन सक्सेना ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि हमारी आन बान और शान हमारे तिरंगे झंडे के तले संविधान पर चर्चा और ढपली के साथ गीत संगीत के साथ सजाई गई यह शाम नई राजनीतिक संस्कृति की दस्तक भी है।

इस अवसर पर कार्यक्रम में ह्यूमन चेन की प्रमुख डा. उज्मा कमर, समाजसेवी व समाजवादी साथी इशरफील खान राशिमी, समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता, मयंक शुक्ला मोंटी, लकी शाह बाक्सर, कलीम उद्दीन, राजीव शांत, राजनीतिक एक्टीविस्ट सम्युन खान, गुंजन सक्सेना, प्रीति, सूमैग कंपनी के चेयरमैन सौरभ तोमर राजन तोमर, भविष्य, मयंक, वरदान, कायस्थ चेतना मंच के अध्यक्ष संजय सक्सेना जाने माने लेखक, चिंतक सुनील मानव, ऊर्जा विशेषज्ञ विशेष कुमार आदि ने इस परिचर्चा में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया एवं अपने विचार रखे इसके साथ साथ रेलवे स्टेशन प्रांगण में उपस्थित कई लोगों ने भी अपने विचार संविधान दिवस पर प्रकट किए। कार्यक्रम के बीच बीच में भक्ति से ओतप्रोत गीतों के द्वारा आशीष कुमार जौहरी, कौशिक टंडन, सचिन पाठक, मयंक शुक्ला मोंटी एवं गुंजन सक्सेना आदि ने समा बांध दिया। कार्यक्रम के अंत में उपजा प्रेस क्लब के अध्यक्ष डॉ. पवन सक्सेना जी एवं उपाध्यक्ष डॉ. राजेश शर्मा जी ने सभी आगंतुकों के प्रति अपना आभार प्रकट किया एवं फेसबुक के माध्यम से लाइव प्रसारण देखने वालों के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

कार्यक्रम में संविधान दिवस के अवसर पर उपजा प्रेस क्लब द्वारा अलाव के साथ-साथ रेवड़ी मूंगफली पॉपकॉर्न एवं कुल्लड़ वाली चाय का भी आयोजन किया गया ! कार्यक्रम के अंत में आशीष कुमार जौहरी द्वारा गाए देश भक्ति गीत ” यह देश है वीर जवानों का ” पर सभी ने ताली बजाकर एवं साथ गाकर संविधान दिवस को बहुत ही जोश के साथ मनाया।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *