यूपी

चार चरणों में संपन्न हुआ मतदाता पुनर्निरीक्षण कार्यक्रम, दिन-रात एक्टिव रहे सपा अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी, हर पोलिंग स्टेशन की करते रहे निगरानी, पढ़ें कहां क्या किया?

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विगत सात नवंबर से चार चरणों में मतदाता पुनर्निरीक्षण कार्यक्रम चलाया गया। शनिवार को इसका अंतिम चरण समाप्त हो गया।इस दौरान समाजवादी पार्टी के महानगर अध्यक्ष पूरी तरह मुस्तैद नजर आए। चारों चरणों में वह शहर एवं कैंट विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख पोलिंग स्टेशनों का लगातार निरीक्षण करते रहे।

http://एजाज नगर गौटिया में ये टीम लगी है इं. अनीस अहमद खां की ओर से चलाए जा रहे ऐतिहासिक मतदाता जागरूकता अभियान को सफल बनाने में, देखें टीम की समस्याओं से खास बातचीत ? बरेली से जुड़ी खास खबरें देखने के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब जरूर करें ? किसी भी प्रकार के समाचार एवं एडवरटाइजमेंट के लिए हमें मोबाइल नंबर 7528022520 पर संपर्क करें https://youtu.be/_IhOlgVm0XY
निरीक्षण की शुरुआत उन्होंने आर्यपुत्री इंटर कॉलेज के पोलिंग स्टेशन से की। यहां पार्टी की टीम की सक्रियता को भी जांचा। वहीं शनिवार को अंतिम दिन एसवी इंटर कॉलेज पोलिंग स्टेशन नौमहला रोड का निरीक्षण किया। अंतिम दिन उन्होंने आजाद इंटर कॉलेज, बरेली कॉलेज, सुभाष नगर, तहसील, सेवायोजन कार्यालय, गवर्नमेंट इंटर कॉलेज सहित कई पोलिंग स्टेशनों का दौरा किया। उन्होंने वोट बढ़ाने पर पूरा जोर दिया।


बता दें कि शहर विधानसभा सीट पर वर्तमान में 441 पोलिंग बूथ हैं और कैंट विधानसभा सीट के तहत 381 बूथ आते हैं।
महानगर अध्यक्ष शमीम खां सुल्तानी ने बताया कि वे लगातार पोलिंग स्टेशनों का व्यक्तिगत निरीक्षण कर रहे थे। साथ ही वोट बनवाने के लिए सक्रिय पार्टी की टीमों से भी अपडेट ले रहे थे। खुद बूथों पर जाकर मतदाता सूची का निरीक्षण किया।


इससे पहले उन्होंने शहर एवं कैंट विधानसभा क्षेत्रों के दावेदारों के साथ वोटरशिप अभियान को लेकर एक बैठक भी की थी जिसमें उन्होंने सभी से वोट बनवाने की अपील करते हुए कहा था कि होर्डिंग्स एवं फ्लैक्स सिर्फ चुनावी हवा बनाने के लिए होते हैं, इनके आधार पर चुनाव नहीं जीता जा सकता है। चुनाव सिर्फ वोटों से ही जीता जाता है। अत: सभी दावेदार अपने -अपने विधानसभा क्षेत्र में ज्यादा से ज्यादा वोट बनवाना और उन्हें मतदान के दिन पोलिंग बूथ तक पहुंचाना सुनिश्चित करें।


शमीम खां सुल्तानी ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर हमारी तैयारी पूरी है। शहर और कैंट दोनों विधानसभा सीटों पर समाजवादी पार्टी भारी मतों से जीत हासिल करेगी। शनिवार को उनके साथ नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष राजेश अग्रवाल भी थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *