यूपी

योगी जी आप संन्यासी हो तो संन्यासी ही रहो, मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ो, मंदिर में जाकर बैठो, समाज का दर्द आप नहीं समझ सकते : अनुराग सिंह ‘नीटू’

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
यूपी टीईटी का पेपर लीक होने के बाद परीक्षा रद करने के सरकार के फैसले को विपक्षी दलों ने बड़ा मुद्दा बना लिया है। जगह-जगह विरोध प्रदर्शन शुरू हो चुके हैं और सरकार पर सवाल खड़े हो रहे हैं। कोई सरकार को नाकाम बता रहा है तो कोई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कठघरे में खड़ा कर रहा है। बरेली में भी समाजवादी पार्टी के कैंट विधानसभा सीट से टिकट के प्रबल दावेदार अनुराग सिंह नीटू ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मंदिर में बैठने की नसीहत दी है।
नीटू ने कहा कि योगी जी आप संन्यासी हो तो संन्यासी ही रहो। आपको नहीं पता कि समाज क्या होता है। आप आम जनता का और समाज का दर्द नहीं समझ सकते। आप प्रदेश चलाने के काबिल नहीं हैं। आपकी सरकार किसानों की और युवाओं की विरोधी है। जो अब हुआ वह पहले भी कई बार हो चुका है। आपने परीक्षा रद करवाकर बेरोजगार युवाओं के साथ मजाक किया है। आपको क्या पता कि युवा कितनी दूर दूर से परीक्षा देने आए थे। कैसे उन्होंने स्टेशनों पर रात गुजारी। भूखे प्यासे युवा सिर्फ इस उम्मीद में पेपर देने आए थे कि उनके सुनहरे भविष्य की राह शायद इस परीक्षा को पास करने के बाद खुल जाएगी। उनके दिल का दर्द आप नहीं समझ सकते क्योंकि आप तो खुद को संन्यासी बताते हैं। आप संन्यासी थे तो संन्यासी ही रहिये, सत्ता के मोह को छोड़ दीजिये क्योंकि आपके मोह की वजह से पूरा प्रदेश तबाह हो रहा है। आप किसी मंदिर में जाकर बैठिये, किसी मठ में जाकर बैठिये, वही आपकी सही जगह है।
नीटू यहीं नहीं रुके, उन्होंने मुख्यमंत्री से नैतिकता के आधार पर तत्काल इस्तीफा देने की मांग करते हुए कहा कि आप एक क्षत्रिय है और मैं भी क्षत्रिय हूं। क्षत्रिय कभी किसी से साथ धोखा नहीं करता है लेकिन आपने हमारे प्रदेश के युवाओं को और किसानों को धोखा दिया है। परीक्षा रद होने के बाद फूट-फूट कर रोने वाले बेरोजगार युवाओं के आंसू सैलाब बनकर आपकी सरकार को ले डूबेंगे। आपको अब सत्ता में रहने का कोई अधिकार नहीं है। आपको तत्काल इस्तीफा दे देना चाहिये।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *