यूपी

युवजन सभा का प्रदेश सचिव बनने के बाद बहेड़ी पहुंचे डॉ सैय्यद महफूज़ अली का सपा नेता व संभावित प्रत्याशी नसीम अहमद ने किया भव्य स्वागत

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली

समाजवादी पार्टी युवजन सभा का प्रदेश सचिव बनने के बाद बहेड़ी पहुंचे डॉ सैय्यद महफूज़ अली का सपा नेता व संभावित प्रत्याशी नसीम अहमद ने अपने सैंकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया। भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि सरकार बेरोज़गारों के लिए जो कल टी ई टी की परीक्षा जो रद्द करी है उसमें शिक्षा माफियाओं की मदद से धन्ना सेठों के बच्चों को नियुक्त करने की मंशा थी भाजपा सरकार के दौर में बेरोज़गारों को सबसे कम सरकारी नौकरी मिली हैं।

आज बेरोज़गारों में रोष है दूसरी तरफ किसान एम एस पी की लिखित में गारंटी न मिलने से अभी भी धरने पर बैठा हुआ है और कल 30 नवम्बर को हाथरस में हुए दलित बेटी के रेप के साथ उसकी हत्या कर दी गई थी उसको माननीय अखिलेश यादव जी के आव्हान पर याद करके शान्ति प्रार्थना की जायेगी न तो भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा बुलेट ट्रेन शुरू करी गयी है ना ही सड़कों को अभी तक गड्डा मुक्त किया गया है।

पिछले दिनों इन्ही पूंजीपतियों के चैनलो द्वारा सर्वे में समाजवादी पार्टी के ग्राफ को बढ़ते हुए दिखाया गया था इसलिए सरकार द्वारा आनन फानन में तीनों कृषि कानून वापस लेने की घोषणा की गई मगर अभी रोज मर्रा की चीज़ें खाने का तेल,रसोई गैस आदि में कोई कमी नहीं की गई है।

सपा नेता ने कहा कि ये सरकार जो किसान शहीद हुए थे उनके परिजनों को अभी तक मुआवजा नहीं दिया गया है ना ही सरकारी नौकरी दी गई है वहीँ समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव जी ने शहीद हुए किसानों के परिवारों को 25 25 लाख रुपए की धनराशि देने को कहा है।

आम जनता के लिए 300 यूनिट बिजली मुफ्त देने को कहा है।व इसके साथ ही गरीबों को पोस्ट ग्रेजुएशन तक शिक्षा फ्री देने तथा प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाल करने का वादा किया है। तथा सरकार आने के पहले दिन ही 10 लाख बेरोज़गारों को सरकारी नौकरी देने का वादा किया है । आज प्रदेश सचिव युवजन सभा का स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से सभासद ताहिर पप्पू, खेमकरन मौर्य, राजू समद्दार, मौलाना ज़ाहिद,परवेस सेठ,जलीश अंसारी,भूपेंद्र गंगवार,आतिफ तनवीर आदि लोग रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *