हरियाणा

सोमबीर बने बार प्रधान, सचिव पद पर अजय पाल ने मारी बाजी, ज्वाइंट सचिव की कुर्सी राकेश के खाते में आई, पढ़ें किसे कितने मिले वोट

Share now

सोहना, संजय राघव

सोहना बार एसोसिएशन का वार्षिक चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुआ इस चुनाव में प्रधान पद पर सोमवीर तवर ने 29 वोटों से सतीश खटाना को मात दी। वहीं सचिव पद पर अजय पाल ने 129 वोटों से मनोज को हराकर बाजी मारी राकेश ने 77 वोटों से जॉइंट सेक्रेटरी के पद पर कब्जा किया। बार का चुनाव पूरी तरह से शांतिपूर्वक रहा वहीं सुरक्षा के मद्देनजर भारी पुलिस बल मौके पर तैनात रहा।

सोहना बार एसोसिएशन का वार्षिक उपचुनाव आज सुबह 9:00 बजे शुरू हुआ वह शाम के 4:00 बजे तक वोटिंग होती रही । एडवोकेट सीपी शर्मा व एडवोकेट सचदेव सिंह ने बताया कि परिणाम में प्रधान पद पर सोमवीर को 212 व सतीश को 183 वोट मिले जिसमें सोमबीर ने 29 वोटों से जीत प्राप्त की ।सचिव पद पर अजय पाल को 262 वोट व मनोज को 133 वोट मिले। जिसमें 129 वोटों से अजय पाल ने जीत हासिल की। ज्वाइंट सेक्रेट्री में राकेश को 184 वोट ,अंशुल गुप्ता को 107 वोट व मंजू फोगाट को 103 वोट मिले जिसमें राकेश ने 77 वोटों से जॉइंट सेक्रेटरी के पद पर कब्जा कर लिया। इससे पहले वाइस चेयरमैन के पद का चुनाव निर्विरोध तरीके से कराया गया जिसमें देवराज खारी को निर्विरोध उप प्रधान चुना गया ।सुरक्षा के मद्देनजर सुबह से ही भारी पुलिस बल तैनात रहा ।सोहना बार में 435 वोट हैं जिनमें से 395 मत डाले गए 40 वकील पूरी तरह से अनुपस्थित रहे ।इस मौके पर बार सचिव ने बताया कि कि आने वाले साल में वह वकीलों के जो भी समस्याएं हैं उन पर पूरी तरह से कार्य करेंगे।

इस मौके पर एडवोकेट ललित राघव दोहला, एडवोकेट धर्मेंद्र खटाना, लखविंदर खटाना पूर्व बार प्रधान राजकुमार अधना, सचदेव, एडवोकेट ललित आदि थे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *