यूपी

बरेली शहर सीट से सपा ने राजेश अग्रवाल को मैदान में उतारा

Share now

नीरज सिसौदिया, बरेली
लंबे इंतजार के बाद समाजवादी पार्टी ने शहर विधानसभा सीट से प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। नगर निगम के नेता प्रतिपक्ष राजेश अग्रवाल को सपा की ओर से प्रत्याशी बनाया गया है। राजेश अग्रवाल को फोन के माध्यम से इसकी जानकारी दी गई है। मुख्यालय से फोन आने के बाद राजेश अग्रवाल लखनऊ के लिए रवाना हो गए हैं। बताया जाता है कि पहले इस सीट से मुस्लिम उम्मीदवार उतारने की तैयारी की जा रही थी लेकिन पार्टी ने राजेश अग्रवाल पर भरोसा जताया।
मुस्लिम दावेदारों में यहां से तीन दमदार नेता मैदान में थे जिनमें चार बार के पार्षद अब्दुल कय्यूम खां मुन्ना, चिकित्सा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष डा. अनीस बेग और युवा नेता मोहम्मद कलीमुद्दीन शामिल हैं।
वहीं, नवाबगंज से एक बार फिर पूर्व मंत्री भगवत सरन गंगवार को मैदान में उतारा गया है। हालांकि, भगवत सरन से इस संबंध में बात नहीं हो सकी है।
तीसरी चर्चा कैंट विधानसभा सीट से उपजा प्रेस क्लब के अध्यक्ष और व्यापारी नेता डा. पवन सक्सेना की रही। बताया जाता है कि पवन सक्सेना ने इस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष का शुक्रिया भी अदा कर दिया है। हालांकि उनसे भी संपर्क नहीं हो सका। सूत्र बताते हैं कि कल दोपहर तक बरेली जिले की सभी सीटों के प्रत्याशियों की आधिकारिक घोषणा हो जाएगी।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *