दिल्ली

दिल्ली के कस्तूरबा नगर शाहदरा में शर्मनाक घटना घटी

Share now

बच्ची को इंसाफ की मांग को लेकर नेशनल अकाली दल ने किया प्रदर्शन
रेनु सागर, नई दिल्ली
दिल्ली के कस्तूरबा नगर शाहदरा में शर्मनाक घटना घटी इसके विरोध में नेशनल अकाली दल की ओर से वेस्ट दिल्ली के सुभाष नगर चौक पर दल की कल्चर विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष रश्मीत कौर बिन्द्रा की अध्यक्षता में “विरोध प्रदर्शन” किया गया। इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा व रश्मीत कौर बिंद्रा ने कहा कि ऐसी घटना कभी भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले। इस घटना ने पूरे देश का दिल झकझोर दिया है बड़े दुख की बात है इतनी देर तक यह घटना होती रही और प्रशासन सोया रहा। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रशासन की आंखें खुली।
इस अवसर पर दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष कुलदीप सिंह मरवाहा ने कहा बड़े दुख की बात है राजधानी में इस प्रकार की घटना हो जाती है तो पूरे देश में कहां पर बच्चियां सुरक्षित है।
इस अवसर पर समाजसेविका अंजू शर्मा ने कहा गृह मंत्री को हस्तक्षेप करके जल्द से जल्द दोषियों को सजा दिलानी चाहिए। क्योंकि ऐसी घटना से पूरे देश की छवि खराब होती है।
इस अवसर पर इंदरजीत सिंह आष्ट,परविंदर सिंह सभरवाल, जसविंदर सिंह सभरवाल, तरलोचन सिंह, हैप्पी सिंह, कन्हैयालाल, रामप्यारी, गीता, बलविंद्र और कुलजिदर कौर ने भी कड़ी निंदा की। बच्ची को इंसाफ दो और दोषियों को सजा दो जैसे नारे लगाए गए।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *