देश

पूर्व आर्मी चीफ बिपिन रावत के नाम पर रखा गया विद्यालय के सभागार का नाम, राजकुमार भाटिया व पार्षद गरिमा गुप्ता ने किया नमन

Share now

नीरज सिसौदिया, नई दिल्ली

आदर्श नगर निगम विद्यालय के नवीन सभागार का नामकरण आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत के नाम पर किया गया। इस नामकरण का उदघाटन भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश मंदिर पुकारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्री करनैल सिंह जी, भाजपा केशवपुरम जिला अध्यक्ष राजकुमार भाटिया, व् निगम पार्षद गरिमा गुप्ता द्वारा संयुक्त रूप से किया गया।

इस अवसर पर गरिमा गुप्ता ने कहा की आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत हमारी शान और देश के वीर सपूत हैं और उनको स्मरण और उनको नमन करते हुए आज इस सभागार का नाम उनके नाम पर रखा गया हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा से ही शिक्षा के क्षेत्र को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध रही हैं। बच्चे किसी भी समाज की नींव होते हैं। शिक्षित और सुसंस्कारित बच्चे ही एक अच्छे भारत का निर्माण कर सकते हैं इसीलिए ये हम सब का कर्त्यव्य बनता हैं की बच्चो की उत्तम शिक्षा के लिए हम उन्हें एक स्वस्थ वातावरण प्रदान करें।

विद्यालय की प्रधानचार्या, टीचर्स सहित मंचासीन सभी अतिथियों ने जनरल बिपिन रावत के नाम पर सभागार का नामकरण, जहाँगीरपुरी समुदाय भवन में हरदयाल म्यूनिसिपल लाइब्रेरी का उद्घाटन व क्षेत्र में लगतार अनेक विकास कार्य करवाने के लिए गरिमा गुप्ता की भूरी भूरी प्रशंसा की।

कार्यक्रम में वरिष्ठ समाजसेवी सुरेश गुप्ता, पूर्व जिलाध्यक्ष अजय शर्मा, पूर्व पार्षद प्रमेश चौहान हरीश बत्रा, मार्केट एसोसिएशन के प्रधान रमेश मेहता, अरुणोदय गुप्ता, मोहित त्यागी, राकेश गुप्ता, शिक्षा विभाग के अधिकारी आर पी सिंह, नीलम कुमारी उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *